भाजपा नेता ने जमकर अरुण जेटली को जमकर लताड़ा, कहा नालायक है वित्त मंत्री इस्तीफा दें

0
27
Loading...

नोएडा, दरभंगा से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीते और पूर्व भाजपा नेता और क्रिकेटर रहे कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को नालायक आदमी कहा और उनको डिमोनेटाइजेशन के बाद लोगों को हो रही परेशानियों के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए इस्तीफा मांगा है।

कीर्ति आजाद ने दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए कहा, अरुण जेटली की वजह से सरकार की किरकिरी हुई है। नोटबंदी के बाद लोग जिस कठिनाई से गुजर रहे हैं, उसके लिए वो जिम्मेदार हैं वित्त मंत्री एक नालायक आदमी साबित हुए हैं और वह अर्थशास्त्री भी नहीं हैं उनको इस्तीफा दे देना चाहिए।

कीर्ति आजाद ने कहा कि हमारे पीएम ने नोटबंदी का फैसला लिया और बैंक, करोड़ों के काले धन को सफेद बनाने में लगी हुई है। करप्शन में लिप्त ये बैंक वित्त मंत्रालय के अंदर आते हैं। इस आधार पर वित्त मंत्री अरुण जेटली को नोटबंदी से हो रही परेशानियों के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कीर्ति आजाद ने इस्तीफे की मांग की।

कीर्ति आजाद ने मोदी सरकार की भी आलोचना करते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद होने वाली दिक्कतों के लिए कोई योजना नही बनाई गयी। उन्होंने सवाल उठाया कि छापे मारकर जो काला धन अब पकड़ा जा रहा हैं, वैसा कदम वित्त मंत्रालय ने पहले क्यों नहीं उठाया?

उन्होंने कैशलेस ट्रांजेक्शन की सफलता पर भी शंका जताई और कहा कि ई पेमेंट शत प्रतिशत सेफ और सिक्योर नहीं है इसलिए प्रमोशन के बावजूद इस योजना का सफल होना मुश्किल है।

नोटबंदी से किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों, छोटे व्यापारियों, ज्वैलर्स समेत अनेक लोग बुरी तरह से प्रभावित हुए है, यहां तक कि सब्जी विक्रेताओं तक को सही दाम नहीं मिल रहे।

Loading...