BJP नेता की दबंगई ने ले ली एक की जान, मामूली टक्कर पर रोक ली एम्बुलेंस, तड़पता रहा मरीज !

0
282

नोएडा, हरियाणा में इन दिनों बीजेपी नेताओं की गुंडई चरम सीमा पर है। शुक्रवार की रात को बीजेपी नेता विकास बराला ने एक लड़की की कार का पीछा किया और उससे छेड़छाड़ की। विकास बराला कोई छुटभैया नेता नहीं है बल्कि प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष का बेटा है। दो दिन भी नहीं बीते एक और बीजेपी नेता की गुंडई का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद नगर परिषद के प्रधान दर्शन नागपाल की दबंगई के कारण एम्बुलेंस में अस्पताल ले जा रहे एक मरीज की असमय मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि 42 साल के नवीन कुमार की दुकान पर बैठे अचानक तबियत खराब हो गई जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहाँ से उसे रेफर कर दिया गया जिसके बाद तुरंत एम्बुलेंस से उसे दूसरे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन फतेहाबाद के लाल चौक पर जल्दबाजी में एम्बुलेंस भाजपा नेता दर्शन नागपाल की गाड़ी से टकरा गई। टक्कर हल्की थी और मरीज की हालत ज्यादा खराब थी इसलिए एम्बुलेंस ड्राइवर ने लाल चौक पर एम्बुलेंस नहीं रोका और आगे बढ़ गया लेकिन भाजपा नेता ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

शहर के पुराने बस अड्डे के पास भाजपा नेता ने अपनी गाड़ी एम्बुलेंस के आगे खाड़ी कर दी जिसके बाद भाजपा नेता नागपाल ने एम्बुलेंस ड्राइवर से झगड़ा करना शुरू कर दिया। एम्बुलेंस ड्राइवर ने नागपाल से कहा कि आपकी गाड़ी में जो नुकसान हुआ है मैं उसकी भरपाई कर दूंगा लेकिन सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता नहीं माना और एम्बुलेंस की चाभी निकाल ली।

मरीज के साथ एम्बुलेंस में मौजूद मरीज के परिजनों ने भाजपा नेता से काफी मिन्नतें की और बताया कि मरीज को दिल का दौरा पड़ा है वो सीरियस है इसलिए उसे जानें दें लेकिन भाजपा नेता का दिल तब भी नहीं पसीजा और इस तरह से तकरीबन बीस मिनट से ज्यादा समय तक एम्बुलेंस वहीं रुकी रही और जब एम्बुलेंस अस्पताल पहुँची और मरीज को डाक्टर ने चेक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

मृतक नवीन के परिजन और एम्बुलेंस ड्राइवर सोनू भाजपा नेता दर्शन नागपाल को नवीन की मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं और शहर थाने में भाजपा नेता के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है उसके बाद कोई कार्यवाही की जाएगी।

Loading...