सत्ता के नशे में BJP नेता पागल हो गए हैं ऐसे ही एक पागल नेता ने कांग्रेस महिला प्रवक्ताओं को कहा वेश्या !

0
143

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के सिर पर सत्ता का नशा इस कदर हावी है कि उनके लिए महिलाओं की इज्जत कोई मायने नहीं रखती है। सत्ता के नशे में पागल हुए एक भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस की महिला प्रवक्तओं को रूपजीवा बताया जिसका मतलब वेश्या होता है। ये प्रवक्ता कोई और नहीं वही प्रवक्ता है जिसने कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता पंखुरी पाठक को भी अपशब्द कहे थे। जिसका नाम है प्रेम शुक्ला और जिसका काम महिलाओं को अपशब्द बोलना है।

नई दिल्ली, कांग्रेस की महिला प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा पर एक ब्लॉग लिखा जिसे पढ़कर ये भाजपा नेता इतना बौखला गया कि साड़ी मर्यादाओं को ही भूल गया और बौखलाहट में ट्वीटर पर प्रियंका चतुर्वेदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, बौखलाहट तो कांग्रेस और उनकी रूपजीवा प्रवक्ताओं का प्रकट हो रहा है।

भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के इस ट्वीट पर कांग्रेस की महिला प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी जिनके ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था ने अपनी आपत्ति जताते हुए हमला बोला है। प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रेम शुक्ला के ट्वीट और उसमें इस्तेमाल शब्द रूपाजीवा के अर्थ का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि ये भाजपा का फ्रस्टेशन लेवल ही है कि उसके प्रवक्ता मुझे वेश्या कह रहे हैं, तो क्या ये है महिलाओं के लिए बीजेपी का सम्मान।

प्रियंका का वो ट्वीट जिस पर भाजपा प्रवक्ता पगला गया !

ये भी पढ़ें भाजपा के प्रवक्ता का कारनामा !

 

BJP प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के महिलाओं के प्रति अमर्यादित बोल,सपा प्रवक्ता पंखुरी पाठक को किया आपत्तिजनक कमेंट

Loading...