बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, बीजेपी नेताओं को सुरक्षा देने में योगी सरकार लाचार, आम जनता का क्या हाल होगा

0
26
Loading...

लखनऊ, बीजेपी की सरकार और बीजेपी के नेता ही सुरक्षित नहीं है। योगी सरकार बीजेपी नेताओं को ही सुरक्षा देने में लाचार दिख रही है तो आम जनता को कैसे सुरक्षा दे पाएगी। दरअसल मुजफ्फनगर जिले के खतौली कस्बे में बीजेपी नेता राजा वाल्मीकि की आज सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बाइक सवार तीन बदमाशों ने मोहल्ला होली चौक में डेयरी पर बैठे बीजेपी नेता की हत्या को अंजाम दिया और फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर जांच में जुट गई। वारदात की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी खबर मिलते ही हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई और इंद्रा मूर्ति पर जाम लगा दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर घटना स्थल पहुंचे भाजपा विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ भी नारेबाजी की गई। पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। राजा वाल्मीकि भाजपा की जिला कार्यकारिणी में सदस्य और पूर्व नगर महामंत्री रहे हैं।

भाजपा नेता राजा वाल्मीकि के घर सांत्वना देने पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष पारस जैन पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया तो मौके पर मौजूद लोगों ने चेयरमैन ओर उनके बाउंसरों की जमकर पिटाई। पुलिस ने किसी तरह छुड़ाया।

पुलिस ने चेयरमैन पारस जैन को हिरासत में ले लिया और अज्ञात स्थान पर पूंछताछ की जा रही है। मामले में पुलिस ने सभासद राजू वाल्मीकि को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। लेकिन भीड़ ने उसे पुलिस से छुड़ाकर वहां से भगा दिया।