भाजपा नेता के बेटे ने नाली के पानी का गुब्बारा लड़की के ऊपर फेंका, विरोध करने पर पीटा !

0
3

 

कानपुर, सपा और कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाने वाली भाजपा के नेता और उनके बेटे सरेआम लड़कियों से छेड़छाड़ और मारपीट कर रहे हैं और सीएम योगी रामराज की बात करते हैं। मामला कानपुर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र का है। जहां भाजपा नेता के बेटे ने नाली के गंदे पानी का गुब्बारा राह चलती लड़की पर फेंका और इस कुकृत्य का विरोध करने पर भाजपा नेता और उसके साथियों ने लड़की के परिवारीजनों को पीटा। जिस लड़की के ऊपर भाजपा नेता के बेटे ने गन्दी नाली का पानी फेंका वो स्थानीय कांग्रेस नेता के लड़की है।

इस कुकृत्य के जानकारी जब लड़की ने अपने पिता को दी तो उन्होंने दबंग भाजपा नेता के घर जाकर उसकी शिकायत की। इससे गुस्साए भाजपा नेता के बेटे स्पर्श ने देर रात कांग्रेसी नेता को पकड़ लिया और चौराहे पर पीटने लगा। मोहल्ले वालों के साथ ही अन्य कांग्रेसी मौके पर पहुंचे तो भाजपा नेता के समर्थक भी आ धमके। दोनों पक्षों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और दोनों तरफ के लोगों को थाने ले आई। जानकारी के मुताबिक अपने कार्यकर्ताओं को छुड़ाने के लिए भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी लाव-लश्कर के साथ थाने गए और लॉकअप में बंद कांग्रेसियों को जमकर पिटवाया।

गोविंद नगर थानाक्षेत्र निवासी कांग्रेस नेता की बेटी होली पर्व पर घर से समान लेने के लिए बाजार गई हुई थी, तभी पहले से घात लगाए बैठे भाजपा नेता के बेटे स्पर्श ने उस पर नाली के पानी से भरा गुब्बारा फेंक दिया। जिसके कारण वह पूरी तरह से भींग गई। बेटी ने घटना की जानकारी अपने पिता को दी। पिता बेटी को लेकर भाजपा नेता के घर गए और उसके पिता हरप्रीत सिंह से शिकायत की।

देररात कांग्रेसी नेता लेबर कालोनी निवासी परमिंदर उर्फ लकी अपने घर जा रहे थे तभी भाजपा नेता हरप्रीत सिंह उर्फ स्वीटी के बेटे स्पर्श ने उन्हें बाटा चौराहे के पास रोक लिया और पीटने लगा। कांग्रेसी नेताओं की पिटाई की जानकारी जैसे ही पूर्व विधायक अजय कपूर को हुई तो उन्होंने अपने समर्थकों को मौके पर भेज दिया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

पुलिस भाजपा नेता व उसके करीबियों के अलावा कांग्रेसियों को थाने ले आई। भाजपा नेता ने विधायक महेश त्रिवेदी को घटना की जानकारी दी। विधायक ने भाजपाईयों को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया, लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं छोड़ा। इसी के कारण रात में विधायक महेश त्रिवेदी लाव-लश्कर के साथ थाने पहुंच गए। इसकी भनक जैसे ही पूर्व विधायक अजय कपूर को हुई तो वह मौके पर ना जाकर अपने समर्थकों को वहां भेज दिया। भाजपा विधायक ने पूरा मामला जाना और भाजपा नेताओं को छुड़वा दिया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने पुलिस के साथ अभद्रता की।

कांग्रेस समर्थकों का आरोप है कि भाजपा विधायक के कहने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस समर्थकों को मुंशियाने में घुसकर परमिंदर सिंह को पीटा। आरोप है कि भाजपा नेता कांग्रेसियों को पीट रहे थे, पुलिस पूरा तमाशा देख रही है। भाजपा विधायक कुर्सी पर बैठकर पूरा तमाशा देखते रहे। थाने में भाजपा विधायक के कार्यकर्ताओं के कार्यकर्ताओं द्धारा कांग्रेसियों के पीटने की बात जैसे ही पूर्व विधायक अजय कपूर को हुई तो उन्होंने सैकड़ों लोगों को थाने भेज दिया। कांग्रेसियों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी शुरू कर दी। मामला बड़ता देख पुलिस एक्शन में आई और सभी को थाने से निकाला तो बाहर दोनों पक्ष फिर भिड़ गए। पुलिस ने लाठी चलाकर सभी को खदेड़ा। बवाल की सूचना पर सीओ गोवद नगर सैफुद्दीन के साथ फजलगंज, किदवई नगर, जूही, नजीराबाद, बर्रा आदि थानों का फोर्स गोविंद नगर पहुंचा।

मामले पर कांग्रेसी नेता परिमिंदर सिंह ने बताया कि भाजपा नेता हरिप्रीत और उसके बेटे स्पर्श ने हमें चौराहे पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। साथ ही भाजपा नेता के कहने पर भाजपा विधायक ने अपने गुर्गे भेजे और सबने मिलकर पहले सड़क और फिर थाने के अंदर हमारी पिटाई की। पुलिस ने दोनों पक्षों के नेताओं का मेडिकल कराया है। दोनों तरफ से तहरीर पुलिस को मिली हैं। मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Loading...