सरकार हमारी है और चाचा विधायक हैं, BJP नेता की गुंडई – महिला अधिकारी को फोन पर धमकाया

0
206
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही बीजेपी के छुटभइये नेताओं की गुंडई बढ़ गई है आये दिन इनसे जुड़ी कोई न कोई घटना सामने आती रहती है। पिछले 14 सालों से चूहे की तरह बिल में घुसे रहे ये गुंडे किस्म के बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं के रिश्तेदार सरकार बनते ही अपने बिलों से बाहर निकल आये है और आये दिन उत्पात मचा रहे हैं। कभी कोई पुलिस अधिकारी को फ़ोन पर देख लेने की धमकी देता है। तो कभी कोई टोल पर टोल कर्मियों से मारपीट करता है। दिन पर दिन इन गुंडे मवालियों का आतंक प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है।

बीजेपी उपाध्यक्ष ने महिला एमएलसी से की छेड़छाड़, परिषद के भीतर विधायक पति ने उपाध्यक्ष को जमकर धुना

ताजा मामला बहराइच जिले से सामने आ रहा है, जहाँ से अनुपमा जयसवाल बाल विकास मंत्री हैं। बहराइच जिले की नगर बाल विकास परियोजना की महिला अधिकारी के शहनाज ने हिम्मत भाजपा के गुंडे के खिलाफ आवाज उठाई है जो भाजपा की सरकार का रौब झाड़कर उनसे अनर्गल काम करवाने का दबाव दाल रहा था।

महिला अधिकारी ने हिम्मत जुटाते हुए अपने सीनियर अधिकारी जिला कार्यक्रम सुनील श्रीवास्तव के सामने हाजिर होकर लिखित शिकायत दर्ज करायी है की विशेश्वरगंज इलाके के रहने वाले सुरेश त्रिपाठी नाम के एक भाजपा के दबंग ने भाजपा की सरकार के नाम पर जबरन गलत काम कराने के लिए न सिर्फ इस महिला अधिकारी के साथ मोबाईल पर गाली गलौच के साथ जमकर अभद्रता की, बल्कि शराब के नशे में कार्यालय में पहुँच कर आँगनबाड़ी संघ का पदाधिकारी बताने वाले इस शख्स ने भरे स्टाफ के बीच इस महिला अधिकारी को धमकाने का काम किया।

चुनाव के नतीजे आये नहीं, BJP की गुंडई शुरू, BJP प्रत्याशी के बेटे ने महिला दारोगा को पीटा, देखें वीडियो

महिला अफसर के दफ्तर में पहुंचे सुरेश त्रिपाठी नाम के भाजपाई गुंडे ने कहा कि सरकार हमारी है और हमारे चाचा विधायक है मैं आपको यहाँ रहने नहीं दूंगा। यही नहीं पीडि़त बाल विकास परियोजना अधिकारी शहनाज ने ये भी संगीन आरोप लगाया है कि शराब के नशे में धुत होकर कार्यालय में अनर्गल काम कराने का दबाव बनाने पहुंचे सुरेश त्रिपाठी खुद को आंगनबाड़ी संघ का पदाधिकारी बताते हुए अक्सर अनर्गल कामों के लिए दबाव बनाने का काम करते हैं।

वीडियो में देखें BJP विधायक की गुंडई – ‘यादव’ दरोगा को दी धमकी, अब मुलायम नहीं बचा पाएंगे यादवों को

इस गुंडे की हरकत से महिला अधिकारी शहनाज काफी सहमी हुयी है। पीडि़त महिला अधिकारी की शिकायत को संज्ञान में लेकर जिला कार्यक्रम अधिकारी ने जिलाधिकारी से आरोपी शख्स के खिलाफ शख्त कार्यवाही के लिए पत्राचार की कार्रवाही की है। अब देखना है की विधायक के रिस्तेदार पर अफसरों से गुंडई दिखाने वाले ऐसे गुंडे किस्म के लोगों पर जिम्मेदार अफसर किस तरह की कार्रवाही करते हैं।

दबंगई दिखा रहे भाजपा विधायक को एसपी ने सिखाया सबक, देखें विडियो

Loading...