भाजपा की महिला नेता चलाती थी सेक्स रैकेट, रंगे हाथों पकड़ी गई, देखें ये रिपोर्ट !

0
1168
Loading...

रुड़की, अपने आपको देश की सबसे आदर्श पार्टी बताने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं की करतूतें देखकर कहीं से ऐसा नहीं लगता कि भाजपा देश की सबसे आदर्श पार्टी है। कभी कोई भाजपा नेता बच्चा चोरी में पकड़ा जाता है तो कभी कोई नेता ISI के लिए जासूसी करते हुए पकड़ा जाता है। सेक्स रैकेट चलाने में अबतक कई भाजपा नेता पकड़े जा चुके हैं। इनमें एक और नया नाम जुड़ गया है।

ताजा मामला उत्तराखंड के रुड़की का है जहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट द्वारा मंगलवार को गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में पकड़े गए सैक्स रैकेट गिरोह के मामले में आज और बड़ा खुलासा हुआ है। जिस भाजपा नेत्री का नाम मामले में कल से चर्चाओं में चल रहा था, वह इस सैक्स रैकेट गिरोह की सरगना निकली है।

भाजपा नेत्री की पहचान रुड़की निवासी हेमा रावल के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में हेमा रावल के साथ ही शबनम नामक महिला की तलाश कर रही है।

जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ी गई सोनम अरोड़ा, हीना पाल व दोनों आदमियों यशपाल व बॉबी का जहां आज चालान कर दिया गया, वहीं इस गिरोह के कब्जे से मुक्त करायी गयी सहारनपुर निवासी युवती के बयान अदालत में दर्ज कराए जा रहे हैं। इस युवती ने ही हेमा रावल के नाम का खुलासा करते हुए बताया है कि किस प्रकार उसे नौकरी का झांसा देकर हेमा रावल ने देह व्यापार के काम में लगाया।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी के नेतृत्व में कल दोपहर गंगनहर कोतवाली अंतर्गत प्रेमनगर क्षेत्र में जो छापेमारी की गई थी उसके संबंध में यूनिट को पूर्ण सूचना भी यही मिली थी कि यह सेक्स रैकेट हेमा रावल के संरक्षण में चलाया जा रहा है।

कल यूनिट ने छापा मारकर सोनम अरोड़ा, हीना, बॉबी व यशपाल को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया था, जबकि यहीं से सहारनपुर निवासी एक युवती को बरामद किया गया था। इस युवती ने पुलिस को जो बयान दिए हैं उससे सामने आया है कि हेमा रावल ही इस गिरोह को चलाती थी।

पुलिस का कहना है कि युवती को नौकरी लगवाने का झांसा देकर जाल में फंसाया गया और इसके बाद उसे देह व्यापार के काम में लगाया गया। यूनिट की प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने बताया कि कल पुलिस की छापामार कार्यवाही से कुछ समय पहले ही हेमा रावल उक्त मकान पर पहुंची थी और उसने सोनम व हीना पाल दोनों महिलाओं से सहारनपुर वाली युवती के आने के संबंध में जानकारी की थी। इसके बाद वह वहां से चली गई। सहारनपुर वाली युवती जब कमरे पर पहुंच गई तो उसके साथ जबरन कुछ लोगों से संबंध बनवाए गए, इस संबंध में और विस्तार से जानकारी की जा रही है।

जानकारी पुख्ता होने पर बलात्कार की धारा और बढ़ाई जाएगी। साधना त्यागी ने बताया कि कल पकड़ी गई दोनों महिलाओं ने पकड़े गए पुरुषों से देह व्यापार के लिए तीन हजार रुपये लिए थे। पकड़ी गई महिलाओं ने भी पूछताछ में हेमा रावल को ही देह व्यापार गिरोह की सरगना बताया है।

सीओ रुड़की एस के सिंह ने पत्रकारों को बताया कि मामले में अभी धारा 370(1),342, 506, 120 बी व 4/5/6 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। देह व्यापार करते हुई पकड़ी गई दोनों महिलाओं और उनके साथ पकड़े गए दोनों लोगों का चालान कर दिया गया है। जबकि इस गिरोह के कब्जे से मुक्त कराई गई युवती के अदालत में बयान दर्ज कराए जा रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने बताया कि मामले में फरार मुख्य अभियुक्ता हेमा रावल के साथ ही शबनम नाम की एक अन्य महिला का नाम भी सामने आया है, इन दोनों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Loading...