भाजपा नेताओं की करतूत, घरों पर जबरन लिखवाया “मेरा घर भाजपा का घर”

0
208
Loading...

लखनऊ, मध्य प्रदेश में किसानों के ऊपर अंधाधुन गोलियां चलवाकर बीजेपी की शिवराज सरकार ने किसानों को मौत के घाट उतरवा दिया था। अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बीजेपी के नेताओं की एक और करतूत सामने आई है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक इलाके में बीजेपी नेताओं ने कुछ घरों के बाहर जबरन ‘मेरा घर, भाजपा का घर’ लिख दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा उनकी मर्ज़ी के खिलाफ किया गया है। बहुत से लोगों ने इसका विरोध भी किया लेकिन बीजेपी नेता नहीं माने।

यही नहीं कुछ कांग्रेसी नेताओं के घरों और दुकानों के बाहर भी यह नारा लिखा गया है। जब बीजेपी के स्थानीय नेताओं से इस बारे में पूछा गया तो वह भी अपने कार्यकर्ताओं का बचाव करते नजर आए। उनका कहना है कि कार्यकर्ता उत्साह में ऐसी चीज़ें करते हैं, इसमें कुछ ग़लत नहीं है क्योंकि इलाक़े का विकास हुआ है। दूसरी ओर राज्य का शीर्ष नेतृत्व इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

मध्य प्रदेश में बीजेपी के नेताओं की गुंडई बदस्तूर जारी है तो वहीँ दूसरी तरफ किसान आंदोलन के बाद से अब तक 19 किसानों आत्महत्या कर ली है मगर बीजेपी की शिवराज सरकार का किसानों की समस्या को सुनने का समय नहीं है।

Loading...