भाजपा के मंत्री का कुकर्म, एसिड अटैक पीड़ित से की बलात्कार की कोशिश !

0
0

 

भाजपा की मध्य प्रदेश सरकार के कथित रामराज्य में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त भाजपा नेता राजेंद्र नामदेव को, पुलिस ने रविवार को एसिड हमले से पीड़ित एक महिला के साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

25 वर्षीय लड़की ने भोपाल के हनुमानगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए कार्रवाई शुरू की और राज्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त भाजपा नेता नामदेव ने, मदद के नाम पर छेड़छाड़ की और गलत काम करने का प्रयास किया । दरअसल नामदेव ने पीड़िता की आर्थिक मदद की थी। इसके बाद उसने पीड़ित को नवंबर 2017 में एक होटल में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की थी।

पीड़ित लड़की ने ये भी बताया है कि, चार महीने पहले मंत्री उसे हनुमानगंज थाना इलाके के होटल राजदूत में ले कर आये थे और दो दिन तक बंधक बना के उसके साथ अश्र्लील हरकत की। लड़की ने बताया कि मंत्री ने उसका वीडियो भी बनाया था जिससे वो लड़की को धमकाते थे। इसीलिए वो इतने महीनो से चुप थी। लेकिन अंत में मैंने साहस किया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।’

खबरों के मुताबिक, पीड़ित लड़की पर 2016 में एसिड अटैक हुआ था, जिसके बाद वो सरकार से मदद की गुहार लगाती रही मगर कोई सामने नहीं आया। फिर पीड़ित लड़की राज्यमंत्री नामदेव से मिली जिसके बाद राजेंद्र नामदेव ने पीड़िता की मदद करते हुए उसे सीएम हाउस से आर्थिक मदद दिलाई थी।

वहीं इस मामले पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मंत्री को गिरफ्तार कर लिया है। मंत्री ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि किसी के बहकावे में आकर ये सब कुछ किया गया है। वो अपनी बेगुनाही साबित कर के रहेंगे।

मामले को बढ़ता देख भाजपा ने नामदेव के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए उसे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। साथ ही उसे सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाधयक्ष पद से भी हटा दिया है।

Loading...