भाजपा MLA ने की अपनी भांजी से रेप करने की कोशिश, मामला दबाने के लिए दिया 20 लाख का ऑफर

0
753

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक पर उनकी भांजी ने यौन शोषण और रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके विधायक मामा नौकरी दिलाने और करियर संवारने के नाम पर उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे। यही नहीं उन्होंने एक फ्लैट में ले जाकर रेप की कोशिश भी की। यह पश्चिमी यूपी के एक जिले के विधायक का मामला बताया जा रहा है। महिला इस संबंध में शिकायत कराने लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुँची थी, लेकिन मामला अभी दर्ज नहीं हो सका है। हालाँकि पीड़िता का प्रार्थना पत्र ले लिया गया है। महिला के परिवारवाले और विधायकों के बीच शनिवार को पंचायत भी कराई गई जो कि बेनतीजा रही। इस दौरान लड़की की मां ने बेटी की शिकायत पर बोलते हुए इसे घरेलू मामला बताया है। वहीं, बीजेपी विधायक का कहना है कि यह उनको बदनाम करने और फंसाने की साजिश है।

स्थानीय अखबार अमर उजाला के मुताबिक पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके मामा नौकरी के बहाने बार-बार मिलने की कोशिश करते थे और कहते थे कि अब मैं विधायक बना गया हूं तुम्हारा भविष्य बना दूंगा। पीड़िता ने कहा कि 20 मार्च को मामा ने फोन किया और बुलाया। इसके बाद वह मुझे बहुखंडी आवास ले गए। वहां उन्होंने कहा कि कल यहां एक लड़की आई थी, जिसे 5000 रुपए दिए थे। जब हम दूसरों को रुपए दे सकते हैं तो तुमसे क्या दिक्कत है, तुम तो अपनी हो पैसा घर पर ही रहेगा। पीड़िता का आरोप है कि वह दोस्तों से मुलाकात कराने का दबाव भी डालता था।

रिपोर्ट के मुताबिक विधायक ने मामले को दबाने के लिए पुलिस के सामने ही भांजी को 20 लाख रुपए ऑफर भी किए थे, जिसे लेने से उसने इंकार कर दिया। यही नहीं विधायक ने पुलिस से भी दबाव डलवाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता राजी नहीं हुई। पुलिस की ओर से कहा गया है कि अगर पीड़िता प्रार्थना पत्र देती है तो नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि 19 मार्च को शपथ ग्रहण के दौरान भी वह उससे मिलने के लिए आया था। बता दें कि 19 मार्च को ही यूपी के नए सीएम योगी आदित्य नाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

Loading...