BJP विधायक ने खोला योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा, कहा पिछले 8 महीने में कहीं कोई काम नहीं हुआ !

0
38

 

कानपुर, उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। विकास के खोखले दावे करने वाली योगी सरकार के दावों की पोल बीजेपी के ही विधायक ने खोल कर रख दी। दिबियापुर में आयोजित उत्तर प्रदेश दिवस के शानदार समारोह में जहां योगी सरकार में मंत्री और तमाम विधायक सरकार के गुणगान गए रहे थे तो वहीं उसी कार्यक्रम में औरैया के सदर विधायक रमेश दिवाकर बगावत करते नजर आए।

रमेश दिवाकर ने योगी सरकार के विकास के खोखले दावों की पोल खोलते हुए कहा बीते 8 माह के कार्यकाल में कोई भी व‌िकास कार्य नहीं हुआ है। कागजों में सड़कें बन गईं जबकि धरातल पर कुछ भी नहीं हुआ। दफ्तरों में बिना पैसा दिए कोई कार्य नहीं होता।

सदर विधायक रमेश दिवाकर की बात सुनकर मंच पर मौजूद प्रभारी मंत्री डॉ धर्म सिंह सैनी समेत भाजपा के नेताओं में हड़कंप मच गया। मीडिया के सामने बीजेपी विधायक के बगावती बोल सुन भाजपाइयों के हाथ पैर फूल गए।

सदर विधायक के द्वारा भरे मंच से अपनी ही सरकार की बखिया उधेड़ने पर वहां मौजूद लोगों ने कहा कि सदर विधायक के बगावती बोल जिले की भाजपा में सब कुछ ठीक न होने का संकेत दे रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के कार्यों का बखान अन्य प्रांतों में करते नहीं थक रहे हैं। तो विकास के दावों की पोल उनके विधायक ही खोलते हुए नजर आ रहे हैं।

योगी – मोदी का अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश – गवाही देने से एक दिन पहले मां-बेटे की गोली मारकर हत्या !

Loading...