बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने का दावा करने वाली BJP विधायक की स्वाइन फ्लू से हुई मौत, देखें कौन है MLA

0
82

देशभर में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने का दावा करने वाली भाजपा सरकारों के दावों की पोल तब खुल गई जब भाजपा की ही महिला विधायक की स्वाइन फ्लू से जान चली गई। जब भाजपा अपने विधायक को ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधा नहीं दे पा रही है तो आम जनता का क्या हाल होगा सोचने वाली बात है।

जानकारी के मुताबिक, भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी का निधन हो गया। वे स्वाइन फ्लू से पीड़ित थीं। उनका जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में उपचार किया जा रहा था। रविवार को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद से ही वें वेंटीलेटर पर थीं। कीर्ति कुमारी ने हाल ही में अपना 50वां बर्थडे मनाया था।

भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी ने सुबह करीब सात बजे अंतिम सांस ली। फोर्टिस अस्पताल के एमआर्इसीयू में मौजूद चिकित्सकों ने उनके निधन के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उनके परिजनों के साथ ही अन्य परिचितों में शोक की लहर फैल गर्इ। वे बिजोलिया के पूर्व राजघराने की बेटी थीं।

कीर्ति कुमारी को शनिवार 26 अगस्त को कोटा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें स्वाइन फ्लू की पुष्टि के बाद जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बाद में परिजनों के कहने पर उन्हें फोर्टिस अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। कीर्ति कुमारी के निधन की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता आैर कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल के बाहर उनके समर्थक एक दूसरे से गले लगकर रोने लगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा, पार्टी के प्रदेश प्रभारी वी सतीश सहित अनेक वरिष्ठ पदाधिकारियों ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Loading...