बीजेपी विधायक के गनर पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली सलाखों के पीछे देखना चाहती हूं इसे !!

0
3

कानपुर, कानपुर से सटे उन्नाव में बीजेपी विधायक और उसके गुर्गों द्वारा नाबालिग से रेप का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि एक और बीजेपी के विधायक का नाम चर्चा में आ गया है। इसबार मामला बीजेपी विधायक के गनर का है। जिसने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक, कानपुर की एक महिला ने पुलिस वाले के ऊपर रेप करने का अाराेप लगाया है।

कानपुर निवासी एक महिला ने एसएसपी अखिलेश कुमार के पास पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई। महिला ने एक पुलिस वाले के ऊपर रेप का अाराेप लगाया है। महिला का कहना है दीपक मिश्रा नाम के सिपाही ने उसे शादी का झांसा देकर लंबे समय तक उसका शारीरिक शोषण किया।

अब वह किसी और से शादी कर रहा है। पीड़िता के मुताबिक जब उसे पता चला कि आरोपी सिपाही शादी कर रहा है तो उसने एसएसपी से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लड़की ने बताया कि सिपाही और उसके परिवार की रजामंदी से 2 साल पहले शादी तय हो गई थी।

इसके बाद सिपाही ने उसके साथ संबंध बनाए। बाद में दहेज की मांग कर शादी तोड़ दी। आरोपी सिपाही कानपुर के एक बीजेपी MLA के गनर के तौर पर तैनात है। एसएसपी ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दे दिया है।

Loading...