बीजेपी विधायक की कार दुर्घटनाग्रस्त, मरते मरते बचे, पिछले दिनों एक विधायक की चली गई थी जान !

0
0

आगरा, 2017 में विधानसभा चुनाव में रिकॉर्डतोड़ जीत हासिल करके सत्ता में आने के बाद से बीजेपी के दो विधायकों की जान जा चुकी है। जिसमें कानपुर देहात की सिकंदरा सीट से भाजपा विधायक मथुरा पाल का बिमारी के चलते निधन हो गया था। पिछले महीने बिजनौर की नूरपुर सीट से बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह की दुर्घटना में जान चली गयी थी।

मंगलवार को एक और बीजेपी विधायक की कार लखनऊ – आगरा एक्स्प्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी जिसमें वो बाल बाल बच गए। आगरा उत्तर से भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग की कार लखनऊ – आगरा एक्सेप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। विधायक के सा‌थ कार में दो और लोग सवार थे। किसी को चोट नहीं आई है। विधायक की कार दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते हड़कंप मच गया।

आगरा उत्तर से भाजपा विधायक जगन प्रसाद गर्ग मंगलवार को अपने गनर और चालक के साथ लखनऊ जा रहे थे। आगरा एक्सप्रेव पर रास्ते में गागेमऊ के पास कार का टायर फट गया। टायर फटते ही कार अनियंत्रित हो गई। हालांकि ड्राइवर ने जल्दी से अनियंत्रित कार पर काबू पा लिया और सही वक्त पर ब्रेक लगाकर कार को रोक लिया।

कार में सवार विधायक उनके गनर और चालक को चोट नहीं आई है। वहीं विधायक की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर कई अधिकारी मौक पर पहुंच गए।

योगी की इन्वेस्टर समिट में भाग लेने जा रहे BJP विधायक की सड़क हादसे में मौत, BJP में छाया मातम !

Loading...