धरने पर बैठा BJP विधायक, योगी सरकार पर लगाए आरोप, कहा इससे अच्छी तो अखिलेश सरकार थी !

0
15205
Loading...

बांदा, पिछली सरकारों पर अवैध खनन का आरोप लगाने वाली बीजेपी का विधायक अब अपनी ही सरकार के खिलाफ अवैध खनन का आरोप लगा रहा है। बीजेपी के इस विधायक की वजह से योगी सरकार की परेशानियां अब बढ़ने वाली हैं। क्योंकि बीजेपी विधायक ने अवैध खनन और ओवरलोडिंग को लेकर योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है

बांदा में अवैध खनन और ओवरलोडिंग के खिलाफ बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। स्थानीय प्रशासन पर विधायक ने ओवरलोडिंग और अवैध खनन करने का आरोप लगाया है और इसके खिलाफ कर रहे धरने के दौरान राजकरन कबीर ने कहा कि समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार में भी इतना खनन नहीं हो रहा था जितना की अब हो रहा है। विधायक ने योगी सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

सत्ता पक्ष के विधायक की मजबूरी देखिये कि जिला प्रशासन के खिलाफ उन्हें अपने समर्थको के साथ खुद धरने पर बैठना पड़ रहा है। विधानसभा चुनाव के दौरान क्षेत्र की जनता को अवैध खनन और ओवरलोडिंग से मुक्ति दिलाने का वादा किया था अब उनकी सरकार बनने के बाद भी अवैध खनन बदस्तूर जारी है जिसकी वजह से क्षेत्र की जनता का भारी दबाव झेलना पद रहा है।

विधायक का दर्द ये भी है कि अवैध खनन कर ओवरलोड लायी जा रही मौरंग के ट्रक रुकवाने के लिए जब वह डीएम आरटीओ को सीयूजी नंबर पर फ़ोन करते हैं तो उनका फ़ोन तक अधिकारी रिसीव नहीं करते और खनिज अधिकारी भी उनकी शिकायत को अनसुना कर देते हैं। इसी को लेकर खुद विधायक राजकरण कबीर कल रात नरैनी चौराहे पर ही धरने पर बैठ गए।

Loading...
loading...