घंटों बिजली कटौती से जनता परेशान, बीजेपी विधायक बोला इससे अच्छी तो अखिलेश सरकार थी !

0
237
Loading...

चित्रकूट, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा दावा किया था कि उत्तर प्रदेश की जनता को 24 घंटे बिजली मिलेगी। जबकि पिछली अखिलेश सरकार ने शहरों को 24 घंटे और गांवों के लिए 18 घंटे बिजली की व्यवस्था की थी जबकि केंद्र सरकार की तरफ से भी सहयोग नहीं मिल रहा था। बावजूद इसके अखिलेश सरकार अपने संसाधनों से प्रदेश की जनता को बिजली देने का काम कर रही थी।

उत्तर प्रदेश की जनता को केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी घंटों बिजली कटौती झेलनी पड़ रही है। उत्तर प्रदेश के सबसे विकसित शहर नोएडा में घंटों बिजली कटौती हो रही है जबकि नोएडा उत्तर प्रदेश औधोगिक राजधानी है। जब नोएडा जैसे शहर में बिजली के हाल हैं तो दूसरे शहरों और गांवों का क्या हाल होगा।

बिजली कटौती को लेकर अब विपक्ष के साथ साथ सत्ता पक्ष यानि भाजपा के विधायक को भी सपा सरकार याद आ रही है और विधायक को बिजली विभाग के अधिकारीयों को अखिलेश सरकार का हवाला देना पड़ रहा है। ऐसा ही एक वाक्या चित्रकूट जिले में हुआ जहां के भाजपा विधायक चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय को अखिलेश सरकार के काम को याद दिलाना पड़ गया।

प्रदेश के कई जिलों में रोस्टर का हवाला देते हुए की जा रही अघोषित बिजली कटौती और लो वोल्टेज जैसी समस्या के कारण किसानों को नुकसान हो रहा है इन सबके बीच भाजपा विधायक भी अब जनता के निशाने पर आने लगे हैं। जनता अब अपने जन प्रतिनिधि से सवाल कर रही है कि आपको किस लिए जिताया ?

वहीं, जनता के मूड को भांपते हुए विधायक जी भी बिजली विभाग के ऊपर भौंहे चढ़ाकर उन्हें चेतावनी दे रहे कि यदि जल्द से जल्द बिजली समस्या का समाधान न किया गया तो जनता के किसी भी प्रकार के प्रदर्शन के लिए विभाग जिम्मेदार होगा। उन्होंने अफसरों से कहा कि सपा सरकार में बिजली कटौती होती भी नहीं थी।

क्षेत्र के लोगों की नाराजगी को देखते हुए चित्रकूट के बीजेपी विधायक चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय किसानों के साथ बिजली विभाग के अधिशाषी अभियन्ता कार्यालय पहुंचे। उन्होंने संबंधित अधिकारीयों को जमकर खरी खोटी सुनाई और उन्हें यह कहकर याद दिलाना पड़ा कि पिछली सपा सरकार में हमेशा लाइट रहती थी और चित्रकूट तो कटौती मुक्त जोन में घोषित था।

http://dainikaaj.com/bjp-loses-block-pramukh-seat-in-pratapgarh/

Loading...