3 मोदी झोला उठाकर ‘देश’ लूटकर भाग चुके हैं, चौथे फकीर ‘मोदी’ का झोला छिपा दो नहीं तो..! :शत्रुघ्न सिन्हा

0
9

 

दिल्ली : देश में होते ताबड़तोड़ घोटालों से जहाँ देशवासियों में चिंता है, वहीँ ‘मन की बात’ करने वाले हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी का इन घोटालों पर अब तक कोई भी बयान नहीं आया है। PNB घोटाले पर भाजपा के बागी सांसद और भारतीय सिनेमा में शॉटगन के नाम से प्रसिद्ध शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को लेकर एक ताजा व्यंग्य किया है। भारतीय जनता पार्टी में अपने बागी तेवर और बेबाक शैली के लिए पहचाने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज कसा है।
हालाकिं ये तंज की शुरुआत में उन्होंने लिखा है कि हास्य और राजनीतिक विडंबना देखिए इस तरह के ट्वीट्स पार्टियों के बीच सक्रिय रूप से साझा किए जा रहे हैं। शत्रुघ्न ने पार्टी के बीच चल रही सोशल मीडिया के सन्देश को सोशल मीडिया पर साझा किया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने वायरल हो रहे सन्देश को सोशल मीडिया पर साँझा करते हुए लिखा कि मोदी जी ने एक रैली में कहा था कि मैं तो फकीर हूं झोला उठाकर चल दूंगा, भाइयो तीन मोदी जा चुके हैं -1 ललित, 2 जतिन, 3 नीरव, चौथे का झोला छिपा देना चाहिए। बहुत सेंटिमेंटल आदमी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कई बार पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधाते रहे है। कई मौके पर तो वो ये भी कह चुके है की अगर गलत को गलत कहना बागी होना है तो मैं बागी हूँ । शत्रुघन ने ये भी कहा कि भाजपा में अब अलग ही माहौल है – कोई कुछ कह नहीं सकता,कुछ पूछ नहीं सकता, सलाह नहीं दे सकता, आज पार्टी में पूरी तरह से तानाशाही का माहौल है। अपने बेबाकी से सबको खामोश कराने वाले सिन्हा अब पीएम मोदी की ख़ामोशी को देश के लिए चिंता विषय बता रहें है।

Loading...