गुजरात चुनाव में BJP को सता रहा है हार का डर, 1 – 1 करोड़ में खरीद रही पाटीदार नेता, हुआ भंडाफोड़ !

0
110

गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी “पार्टी विथ डिफरेंस” का डिफरेंस क्या है वो गुजरात और मेघालय में सामने आ गया है। एकतरफ पीएम मोदी देश से भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते है तो वहीं अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भ्रष्टाचार करने की खुली छूट दे रखी है। चुनाव जीतने के लिए अमित शाह खुलेआम पैसों का खेल खेलते हैं। जो नेता उनके द्वारा दिए गए पैसों से नहीं बिकता है उसे CBI का खौफ दिखाकर डराते हैं।

गुजरात चुनाव में एकबार फिर बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है। अभी कुछ दिन पहले हुए राज्यसभा के चुनाव के दौरान कांग्रेस विधायकों को 10 – 10 करोड़ में खरीदने का काम बीजेपी द्वारा किया गया था जिसका आरोप कांग्रेस ने बीजेपी के ऊपर लगाया था। तो अब विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का पैसों का खेल शुरू हो गया है।

अभी 2-3 दिन पहले खबर आई कि पाटीदार नेता और हार्दिक पटेल के करीबी नेता बीजेपी में शामिल हो गए। जिससे बीजेपी पाटीदारों में खोया हुआ विश्वास वापस पाने की कोशिश में थी। लेकिन अब जो खबर आ रही है उसने राजनीतिक गलियारों में भाजपा के पार्टी विथ डिफरेंस की चर्चा होने लगी है।

पाटीदार समाज के नेता और हार्दिक पटेल के सहयोगी नरेंद्र पटेल ने भाजपा का काला चिट्ठा खोलते हुए बताया कि भाजपा ने उनको 1 करोड़ का आफर दिया पार्टी में शामिल होने के लिए। जिसके लिए 10 लाख रुपया एडवांस भी दिया गया है।

Loading...