शपथ ग्रहण समारोह में सपा का जलवा देख भाग खड़े हुए भाजपाई, देखें ये रिपोर्ट !

0
13

उन्नाव, उत्तर प्रदेश में हाल ही में संपन्न हुए निकाय चुनाव में जीत करने वाले विजयी लोगों का आज शपथ ग्रहण था। जिले में नगर पालिका अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाने वाली समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ‘साजन’ ने कहा कि, उन्नाव की जनता ने अखिलेश यादव के कार्यों पर भरोसा किया। जिसका प्रमाण है नगर पालिका अध्यक्ष के पद पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की जीत। जबकि भारतीय जनता पार्टी की वर्तमान सरकार के तथाकथित कार्यों को जनता ने नकार दिया।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जेल जाने से नहीं डरते, प्रदेश की जेल कम पड़ जाएंगी। उन्होंने कहा कि इस जीत का असर 2019 और 2022 के चुनाव में दिखाई पड़ेगा। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस समय सपा प्रत्याशी उषा कटियार के नाम की घोषणा हुई थी, उसी समय लोग पूछ रहे थे कि यह उषा कटियार कौन है। इस पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई।

सुनील सिंह साजन ने सोशल मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल को भी सपा के हित में बताया और कहा कि उषा कटियार के पक्ष में प्रचार करने वाले सोशल मीडिया के लोग भी बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर मंच समाजवादी पार्टी के रंग में रंगा था और कार्यकर्ता सपा के पक्ष में नारेबाजी करते देखे गए। निराला प्रेक्षागृह में नगर पालिका उन्नाव में सपा का जलवा देख भाजपा सभासद मंच छोड़कर भाग खड़े हुए।

नगर पालिका उन्नाव में उपजिलाधिकारी सदर मेघा रूपम ने प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में उषा कटियार सहित सभासदों को शपथ दिलायी। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष अनवार अहमद, पूर्व मंत्री चौधरी अशोक सिंह बेबी, जिला महासचिव राजेश यादव, जिला उपाध्यक्ष सी. के त्रिपाठी, प्रशान्त कटियार आदि लोग उपस्थित थे।

Loading...