BJP प्रदेश अध्यक्ष का बेटा महिला से छेड़खानी करते पकड़ा गया, पुलिस ने मामला रफा दफा किया !

0
294

नोएडा, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का चरित्र आए दिन सामने आता रहता है कभी कोई नेता सेक्स रैकेट चलता हुआ पकड़ा जाता है तो कभी कोई नेता ISI के लिए जासूसी करते हुए पकड़ा जाता है अब उनके बच्चे भी पीछे नहीं है। एक ऐसा ही मामला हरियाणा से सामने आया है। जहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का बीटा युवती से छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे समेत दो युवकों को छेड़खानी के मामले में गिरफ़्तार किया है। चंडीगढ़ के डिप्टी एसपी सतीश कुमार के अनुसार, एक युवती ने अपनी कार का पीछा किए जाने और छेड़खानी करने की शिकायत 100 नंबर पर कॉल करके दी थी।

उन्होंने बताया कि, पुलिस ने गाड़ी का नंबर फ्लैश कर दिया और चंद ही मिनट बाद विकास बराला और आशीष कुमार को पकड़ लिया गया। सतीश कुमार के मुताबिक मेडिकल जांच में दोनों युवकों के नशे में होने की पुष्टि हुई है। मामला सत्ताधारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से जुड़ा होने के चलते दोनों युवकों को ज़मानत पर छोड़ दिया गया।

ये घटना शुक्रवार देर रात की है। पुलिस ने पीड़ित युवती को शनिवार को अदालत में पेश किया जहां सीआरपीसी की धारा 164 के तहत लड़की के बयान दर्ज किए गए। पुलिस के मुताबिक लड़की के बयान के बाद पहले से दर्ज मुक़दमे में आईपीसी की धारा 341 भी जोड़ दी गई है।

पुलिस ने अभियुक्त विकास बराला के भाजपा नेता का बेटा होने की पुष्टि की है। विकास बराला चंडीगढ़ में रहकर क़ानून की पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त और पीड़ित के बीच पहले से कोई जान पहचान नहीं है। पुलिस ने शुक्रवार रात विकास और आशीष को आईपीसी की धारा 354 डी के तहत गिरफ़्तार किया था।

Loading...