भाजपा सांसद का दावा – गुजरात चुनाव हार रही है भाजपा !

0
1

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी में बगावत की शुरुआत हो चुकी है सबसे पहले लोकसभा सांसद नाना पटोले ने पीएम मोदी को किसान विरोधी बताते हुए लोकसभा और भाजपा से इस्तीफा दे दिया तो अब महाराष्ट्र के ही एक और राजयसभा सांसद ने भाजपा के खिलाफ बोलते हुए कहा कि भाजपा गुजरात में विधानसभा चुनाव हार रही है। नाना पटोले भी महाराष्ट्र से ही हैं।

लगभग सभी न्यूज़ चैनलों ने अपने एग्जिट पोल में भाजपा की बम्पर जीत की भविष्यवाणी की है तो वहीँ इन सभी न्यूज़ चैनलों से अलग महाराष्ट्र के भाजपा सांसद संजय काकड़े ने गुजरात में भाजपा के हारने की भविष्यवाणी की है। काकड़े ने खुद के द्वारा किये गए सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि उनके सर्वे के मुताबिक गुजरात में भाजपा का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी सबको उम्मीद है। संजय काकड़े ने कहा कि पार्टी को शायद इस बार गुजरात में मुख्यमंत्री की कुर्सी हाथ न लगे।

संजय काकड़े के मुताबिक बीजेपी सबसे लंबे समय तक गुजरात में सत्ताधारी पार्टी रही है और इसी वजह से सरकार के खिलाफ माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता है। इसके अलावा मुस्लिम समुदाय भी बीजेपी से नाखुश है।

पीएम मोदी को संजय काकड़े ने कहा, जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे। साथ ही पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं हुआ जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके।

भाजपा सांसद संजय काकड़े ने हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी जारी करने को भी गलत बताते हुए कहा कि इस तरह से हार्दिक से निपटने की कोशिश एक गलत कदम था।

Loading...