निकाय चुनाव – BJP ने जारी की पहली लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट !

0
69

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का खुमार जोरों पर है। विधानसभा चुनाव में बम्पर जीत हासिल करने के बाद भाजपा की यह पहली परीक्षा है। इस चुनाव में जीत हासिल करके भाजपा यह साबित करना चाहेगी कि उसका चार्म अभी भी जारी है। इसी के चलते भाजपा ने निकाय चुनाव की तारीखों के ऐलान के कई दिनों बाद आज शाम को प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की।

भाजपा ने शुक्रवार रात करीब आठ बजे पहली सूची जारी कर दी। प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर भाजपा कार्यालय में दिन भर मंथन होता रहा। तो पहली लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी में उठापटक भी शुरू हो गयी है। कई दावेदार बड़े नेताओं के खिलाफ खुलकर बोलने लगे हैं।

भाजपा की इस सूची में उन्नाव के हैदराबाद नगर पंचायत सीट से सुनील कुमार, उन्नाव के मैराव से सुधा मिश्रा, फतेहपुर चौरासी से श्रवण तिवारी, उन्नाव के फतेहपुर चौरासी से श्रवण तिवारी, उन्नाव के बीघापुर से गोविंद नारायण, उन्नाव के ऊंगू से विकास पटेल, उन्नाव के रसूलाबाद से छेदीलाल, उन्नाव के औरास से रामबाबू त्रिपाठी, उन्नाव के गंज मुरादाबाद से राम पटेल, उन्नाव के सफीपुर से सौरभ बाजपेयी, उन्नाव के भगवंतनगर से कुष्ण कुमार, उन्नाव के मोहान से सोनू सिंह, उन्नाव के न्योतिनी से मनीष कुमार और उन्नाव के पुरवा से सतीष कुमार को भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

हरदोई नगर पंचायत के माधौगंज से पूजा मिश्रा, गोपामऊ से रीता रस्तोगी, पाली से अलका बाजपेयी, बेनीगंज से शुशीला वैश्य, कछौना से कन्हैया लाल और कुरसठ से सरनाम सिंह को भाजपा ने अपना नगर पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है।

गोरखपुर नगर पंचायत के गोला से लालती देवी, बड़हलगंज से बबीता देवी, मुण्डेरवा बाजार से अनुपमा जायसवाल, पिपराईच से जितेंद्र जायसवाल, पीपीगंज से रमाशंकर मद्धेशिया, बांसगांव से अजय सिंह, सहजनवां से शशिप्रभा देवी और संग्रामपुर (उनवल) उमाशंकर निषाद को अपना नगर पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है।

Loading...