भाजपा में भी बिकता है टिकट खरीदने वाला होना चाहिए, भाजपा नेता ने लगाया टिकट बेचने का आरोप

0
106

नोएडा,  अभी तक भाजपा के नेता और प्रवक्ता दूसरी पार्टियों पर MP और MLA का टिकट बेचने का आरोप लगाती रही है। टिकट बेचने को लेकर भाजपा के बड़े से बड़े नेता ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला किया था। सोमवार को भाजपा द्वारा यूपी चुनाव को लेकर जारी की गयी 149 प्रत्याशियों की लिस्ट पर अब भाजपा के नेता ही सवाल उठाने लगे हैं। भाजपा नेता ने पार्टी के ऊपर पैसे लेकर टिकट बेचनें का आरोप लगाया है।

शाहजहांपुर से भाजपा नेता राकेश दुबे ने पार्टी पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है। राकेश दुबे का दावा है कि वह 2012 से बीजेपी के लिए 2017 के चुनाव की नीव तैयार कर रहे हैं। उनका ददरौल विधानसभा सीट से टिकट तय था। लेकिन आखिरी समय पर उनका टिकट पैसे के लिए काट दिया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष जितेंद्र राठौर ने पैसा लेकर उनका टिकट कटवा दिया। वहीं राकेश दुबे ने शीर्ष नेताओं पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। पार्टी के शीर्ष नेताओं के इस कदम से राकेश दुबे बेहद आहत है। उनका कहना है कि वह पार्टी के लिए सालों से काम कर रहे है।

उन्होंने कहा कि यदि मुझे टिकट नहीं दिया गया, तो मैं कार्यालय के सामने ही कल आत्मदाह करूंगा। बीजेेपी नेता राकेश दुबे ने आरोप लगाया कि पार्टी चंद दिन पहले आए लोगों को टिकट दे रही है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी की सर्वे रिपोर्ट में मेरा नाम था। लेकिन महज कुछ दिन पहले पार्टी में आए शख्स को टिकट दे दिया गया। पार्टी ऐेसे लोगों को टिकट दे रही है, जो कई पार्टियों से निकाले जा चुके हैं।

Loading...