BJP अध्यक्ष की दादागिरी बिना टोल टैक्स दिए निकलवाई सैकड़ों गाड़ियां, कहा मैं सांसद हूं और मैं टोल फ्री हूं !

0
63

कानपुर, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद से ही पार्टी के छोटे से लेकर बड़े नेता सत्ता के नशे में चूर हैं। जिसका नजारा आगरा में एकबार फिर से देखने को मिला जब भाजपा के [रदेश अध्यक्ष ने बिना टोल दिए अपनी गाड़ी निकलवाई और साथ में जुलुस में चल रही सैकड़ों गाड़ियों को भी बिना टोल टैक्स दिए निकलवाया।

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद शनिवार को आगरा पहुंचे महेंद्रनाथ पांडेय ने आगरा में रोड शो निकाला इस दौरान उन्होंने टोल टैक्स नहीं दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनका एक विडियो जारी किया है, जिसमें पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा, ‘मैं सांसद हूं और टोल फ्री हूं।’

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार महेंद्रनाथ पांडेय आगरा दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने और उनके काफिले की किसी भी गाड़ी ने टोल टैक्स नहीं दिया। वीडियो में जब एक पत्रकार ने महेंद्रनाथ से पूछा कि आपने टोल क्यों नहीं दिया? इस पर पहले तो प्रदेश अध्यक्ष ने नकारते हुए बोला, ‘आप लोगों के पास कोई और सवाल है?’ फिर उन्होंने कहा कि मैं सांसद हूं और मैं टोल फ्री हूं। शनिवार को रोड शो के दौरान शहर के 21 स्थानों पर महेंद्रनाथ का स्वागत किया गया।

Loading...