गुजरात में राहुल गांधी की गाड़ी पर भाजपा कार्यकर्ताओं का पथराव, बाल-बाल बचे राहुल !

0
127
Loading...

 

गुजरात : भारतीय जनता पार्टी के सर्वमान्य नेता PM मोदी की तानाशाही और विपक्ष की आवाज को किसी भी तरीके से दबाने का उनका सपना अब हिंसा की भावना तक आ पहुंचा है क्योंकि अभी तक तो CBI ,IT जैसी जांच एजेंसियों के छापों और फर्जी मुकदमों से विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा था। जबकि आज शुक्रवार को गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले के ऊपर जानलेवा हमला हो गया तथा हमला करने वाले भी मोदी भक्त निकले क्योंकि हमलावर मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए ही उनकी गाडी के नजदीक आ गए और हमला बोल दिया।

राहुल गाँधी आज राजस्थान के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्सों में आई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने के बाद गुजरात में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे थे । गुजरात के बाढ़ से सबसे अधिक प्रभावित जिला बनासकांठा में एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आप सभी के बीच आना चाहता था और आपसे कहना चाहता था कि कांग्रेस पार्टी आपदा की इस घड़ी में आपके साथ है। इस दौरान राहुल गांधी को भीड़ में से कुछ आक्रोशित लोगों ने काले झंडे दिखाए और मोदी- मोदी के नारे लगाए । लोगों की इस प्रतिक्रिया पर राहुल ने कहा कि आने दो इन भाइयों को आगे आ आने दो, ये काले झंडे यहां लगाने दो, ये घबराए हुए लोग हैं, हमें इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है।Image result for BJP WORKERS ATTACKS ON RAHUL IN GUJARAT

वहीं जनसभा से लौटने के बाद बनासकांठा बाढ़ पीढ़ितों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी के काफिले पर भीड़ में छुपे कुछ आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया। हालाँकि पथराव से राहुल गांधी पूरी तरह से सुरक्षित हैं, पथराव से उनकी गाड़ी का शीशा जरूर टूट गया है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा के गुंड्डों ने राहुल गांधी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर यह सब कुछ पहले से प्रायोजित था। राहुल ने लोगों की ऐसी प्रतिक्रिया पर कहा कि ना गुजरात में हमारी सरकार है और ना ही केंद्र में। ​

वहीँ अपने काफिले पर हुए पथराव के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी-मोदी के नारों, काले झंडे और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं। उन्होंने आगे कहा कि हम पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे।

Image result for BJP WORKERS ATTACKS ON RAHUL IN GUJARATबता दें कि इसके पहले राहुल गांधी राजस्थान के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्सों में आई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। गौरतलब है कि हाल ही में पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

Loading...