लोकसभा उपचुनाव के लिए वोट मांगने पहुचें भाजपा नेताओं को, बैंको और ATM में लगी भीड़ ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा

0
51
Loading...

शहडोल/मध्य प्रदेश, शहडोल में 19 नवंबर को वोट पड़ने हैं। जिसके लिए भाजपा वाले जोर शोर से प्रचार में लगे हैं। तो वहीं 500 और 1000 के नोटों के बंद हो जाने के बाद लोगों के सामने दो वक्त के खाने के लाले पड़ गए हैं। नोट बंदी से हो रही परेशानी से लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। लोगो का यही आक्रोश तब फूटा जब भाजपा वाले बैंको के बहार लगी भीड़ से वोट मांगने पहुँच गए।

दरअसल शहडोल में होने वाले लोकसभा के उपचुनाव के लिए भाजपा वाले प्रचार करते करते बैंक के पास पहुँच गए जहाँ लोग लाइन में लगे अपने नोट बदलने और पैसे निकालने के लिए भरी संख्या में मौजूद थे। ये देख भाजपा वालो ने भीड़ के पास जाकर मोदी जिंदाबाद और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। भीड़ देख जोश में नारे लगाना भाजपा के कार्यकर्ताओं को भारी पड़ गया।

बैंकों में लंबी-लंबी लाइनें लगाकर परेशान जनता भाजपा और मोदी को कोस रही है। ऐसे में कुछ भाजपाइयों ने बैंकों में जमा भीड़ का फायदा उठाते हुए भाजपा के पर्चे बाँटना शुरू किए, तो गुस्साए लोगों ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा जिससे वो किसी तरह वहां से जान बचा के भागे।

पीटने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जब अपने बड़े नेताओं को ये बात बताई तो उन्होंने उन्हें चुप रहने को कहा और समझाया कि अगर ये बात फैल गई तो आगे माहौल और भी खराब हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा मुहैया कराए बिना, जनता के बीच मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने, और भाजपा को वोट देने से इन्कार कर दिया है। प्रचार अभियान में कार्यकर्ताओं की कमी से जूझ रही भाजपा के सामने मुश्किल हो गई है।

Loading...