इलाहाबाद : सत्ता के नशे में चूर BJP कार्यकर्ताओं की सड़क पर सरेआम गुंडई, पुलिस वैन पर किया कब्जा !

0
47
Loading...

इलाहाबाद, यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के स्वागत में पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस की एस्कार्ट वैन पर जबरन कब्जा कर नारेबाजी करने और सरेआम गुंडई करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, विवाद बढ़ने के बाद यूपी की योगी सरकार ने इस मामले में माफी जरूर मांगी है और बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगे ऐसी हरकतों से बचने की नसीहत दी है।

पुलिस की जिप्सी पर जबरन सवार हो गए बीजेपी कार्यकर्ता —-

मंत्री बनने के बाद पहली बार इलाहाबाद पहुंचे नंद गोपाल नंदी को यहाँ कई कार्यक्रमों में शामिल होना था, मंत्री की सुरक्षा में पुलिस की एक खुली जिप्सी उनकी गाड़ी से ठीक आगे चल रही थी। नन्द गोपाल नंदी की नज़रों के सामने ही पुलिस लाइन के बाहर ही मंत्री समर्थक एक दर्जन बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस की जिप्सी पर जबरन सवार हो गए और उस पर खड़े होकर नारेबाजी करने लगे तथा कुछ कार्यकर्ता जिप्सी के ऊपर बैठ भी गए और नारेबाजी करने लगे। पुलिस की जिप्सी पर बीजेपी नेताओं के कब्जे और रास्ते भर उस पर खड़े होकर नारेबाजी करने के नज़ारे को लोग हैरत भरी नज़रों के साथ देखते रहे और कुछ लोग तो यहाँ तक बोलने पर भी मजबूर हो गए कि क्या यही लोग उत्तर प्रदेश में गुंडाराज होने की बात कर रहे थे ?

क्या यही लोग उत्तर प्रदेश में गुंडाराज होने की बात कर रहे थे ?

पुलिस वालों के रोकने के बावजूद भगवा साफा पहने ये कार्यकर्ता जिप्सी पर कब्जा जमाकर उस पर से लगातार जय श्री राम व मंत्री के नाम पर नारेबाजी करते रहे,मंत्री जी अपने शहर में आज जहाँ-जहाँ गए उनके ये समर्थक पुलिस जिप्सी पर काबिज होकर लगातार नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए तथा पुलिस मूक दर्शक बानी देखती रही। इतना ही नहीं समर्थकों ने मंत्री नंदी के स्वागत में शहर के जानसेनगंज चौराहे पर दो सौ स्पीकर लगाकर उस पर गाने बजाए, जिससे आस-पास के स्कूलों/कॉलेजों में परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा तथा आसपास रहने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

लेकिन नन्द गोपाल नंदी ने भी अपनी नज़रों के सामने होती सरेआम गुंडई और लफंगई को देखते हुए भी अपने कार्यकर्ताओं को रोकने की कोई कोशिश नहीं की, बहरहाल इस बारे में इलाहाबाद पुलिस के अफसरों ने चुप्पी साध ली है और वह आधिकारिक तौर पर कोई भी बयानबाजी करने से बच रहे हैं।

Loading...