गौमांस पर बवाल मचाने वाले बीजेपी के नेता गौ माता को कच्चा खा गए, तस्वीर ने खोली इनकी पोल !

0
1535
Loading...

नोएडा, हिंदुओं द्वारा बीफ खाना पाप माना जाता है भक्त बीफ खाने के खिलाफ हैं और वे उन लोगों पर हमला भी करते हैं जो गोमांस से जुए हुए हैं। कई गौरक्षकों ने इस मामले को अपने हाथों में ले लिया है और कई दलित युवाओं को मरी हुई गाय की खाल निकालने के लिए उन्हें मार डाला।

भारत बीफ निर्यात के मामले में दुनिया में नंबर एक देश है। मोदी सरकार के पिछले 3 साल के कार्यकाल में लगातार बीफ एक्सपोर्ट होता रहा है जब उत्तर प्रदेश का चुनाव आया इसे चुनावी मुद्दा बनाया गया और कहा गया कि चुनाव जीतने के बाद नुचड़खानों पर रोक लगाईं जायेगी। मगर चुनाव जीतने के बाद वैध बूचड़खानों को खुली छूट दे दी गयी।

अब जब लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है तो एकबार फिर बीफ का मुद्दा हवा पकड़ रहा है बीफ ही नहीं बीफ के अतिरिक्त कोई भी मांस अब मुद्दा बनता जा रहा है। मवेशियों की बिक्री पर रोक लगा दी गयी है।

बीफ के नाम पर बवाल मचाने वाले बीजेपी नेताओं द्वारा गौ वंश को काटने वाली कुछ तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। गौरक्षकों और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। यदि वह व्यक्ति एक साधारण नागरिक होता, तो भगवाधारिओं का दल और गाय जागरूकता से जुड़े गौरक्षक अब तक उन कार्यकर्ताओं का शिकार कर लेते लेकिन सिर्फ इसलिए कि वे बीजेपी के नेता थे, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

Loading...