गुजरात में जीत की खुशी में पीएम मोदी की फोटो पर जीते जी चढ़ा दी माला, भाजपाइयों में मचा हड़कंप !

0
0

हाथरस, भाजपा के लोग गुजरात और हिमांचल में सरकार बनने की खुशी में इतना खो गए कि उन्हें ये भी याद नहीं रहा कि किसी की तस्वीर पर माला उसके मरने के बाद पहनाई जाती है। ये घटना किसी और नहीं भाजपा के चेहरे पीएम मोदी कि तस्वीर के साथ हुई। हाथरस में भाजपा सांसद राजेश दिवाकर की पत्नी श्वेता दिवाकर ने पीएम मोदी को जीते जी मार दिया और उनकी तस्वीर पर माला पहना दिया। जैसे ही इस बात की खबर की जानकारी स्थानीय भाजपा नेतृत्व को हुई नेतृत्व में हड़कंप मच गया।

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद भाजपा सांसद राजेश दिवाकर की पत्नी श्वेता दिवाकर ने सांसद कार्यालय पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर माला पहनाकर हर्ष जाहिर किया। सांसद की पत्नी का पीएम मोदी की तस्वीर को माला पहनाते हुए फोटो अब वायरल हो रहा है। भाजपाइयों के इस कदम को जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह परमार ने मूर्खता भरा बताया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में जांच कराकर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह परमार ने बताया कि जब दोनों प्रदेशों में बहुमत आया तो भाजपा कार्यकर्ता मिष्ठान वितरण कर खुशी माना रहे थे। मुझे मीडिया के माध्यम से यह जानकारी हुई कि कुछ कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर रख कर जश्न मनाया और उस तस्वीर पर माला पहनाई गई है, तो यह कदम मूर्खता का परिचय है। समझदारी में भी उन्होंने आखिर ये गलती कैसे की।

उन्होंने कहा कि इस मामले की समीक्षा की जाएगी और इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि रामवीर सिंह ने कहा कि अभी तक मेरी जानकारी में सांसद की पत्नी की माला पहनाते हुए कोई तस्वीर नहीं आई है। अगर उन्होंने ऐसा किया है तो ये गलत है। इसका संज्ञान लिया जाएगा।

इस मामले में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि हाथरस के भाजपाइयों को यह भी नहीं पता कि जो व्यक्ति हमारे बीच जीवित है, और काम कर रहा है, उनकी तस्वीर पर माला नही पहनाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को विकास से कोई मतलब नहीं है, वो लोग विकास वगैरह जानते ही नहीं। उनका यह कृत्य बता रहा है कि भाजपा के लोग कुछ नहीं जानते, वे सिर्फ ढोंग करना जानते हैं।

Loading...