बॉलीवुड की डर्टी स्टोरी : शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई ‘श्री देवी’ ने जिसके बाँधी थी राखी,उसी से कर ली शादी !

0
13

 

मुंबई : हमारे देश की फ़िल्मी दुनिया जितनी चकाचौंध भरी दिखती है,असल में वह उतने ही अन्धकार में डूबी हुई है। यूँ तो किसी जमाने में फिल्मों को समाज का दर्पण कहा जाता था पर आज के दौर में फिल्में ही समाज को और अधिक गंधा करने के साथ अश्लील बना रही हैं। जहाँ ना कोई रिश्ते होते हैं और ना कोई अपना। अगर कुछ सच में अपना है तो वो है पैसा और जिसके पास पैसा है वो ही फ़िल्मी दुनिया का असली बादशाह है।

बॉलीवुड की दुनिया को मायानगरी बोला जाता है क्योंकि यहाँ कब कौन किसका भाई और वही कब उसका पति बन जाये ये तो सिर्फ वही जान सकता है। ऐसे ही दर्जनों किस्सों से भरा पड़ा है बॉलीवुड – इन्ही में से एक नाम है अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी जी का, कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसलिए बोनी ने जल्दबाजी में उनसे साल 1996 में शादी कर ली थी। अब बोनी और श्रीदेवी का नाम बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी में आता है। लेकिन शायद ही लोग जानते हों कि इन दोनों के एक होने की राह में कितने रोड़े आए। इन दोनों की लाइफ का हर किस्सा काफी दिलचस्प और मजेदार है।

बोनी के जन्मदिन पर दोनों की लवस्टोरी से जु़ड़ा एक किस्सा आपको बताते हैं। बोनी कपूर ने ही पहले श्रीदेवी को प्रपोज किया था क्योंकि वो श्रीदेवी के प्यार में पागल थे जबकि श्रीदेवी उन्हें भाव ही नहीं देती थीं। लेकिन बोनी ने हिम्मत नहीं हारी। श्रीदेवी के करीब रहने के लिए उन्होंने एक हैरतंगेज कदम उठाया था।

ये उस समय की बात है जब बोनी की शादी नहीं हुई थी। फिर हालात कुछ ऐसे बने कि बोनी ने मोना कपूर से शादी कर ली। वहीं श्रीदेवी अपने काम में बिजी हो गईं। शादी के बाद भी बोनी मन ही मन श्रीदेवी को चाहते रहे। शादी के बाद भी वो श्रीदेवी के करीब आने का बहाना ढूंढते रहते।

एक समय ऐसा आया जब श्रीदेवी की मां बीमार हो गईं और उनका लंबा इलाज चला। उस मुश्किल दौर में बोनी ने श्रीदेवी का खूब साथ दिया। हर तरह से उनका सहयोग किया। यहां तक कि उनकी मां का जितना भी कर्ज था वो भी बोनी कपूर ने चुकाया। इससे श्रीदेवी बेहद प्रभावित हुईं।

इसी दौरान श्रीदेवी और मिथुन के भी अफेयर के किस्से थे। मिथुन को शक था कि श्रीदेवी उन्हें धोखा दे रही हैं। मिथुन को भरोसा दिलाने के लिए श्रीदेवी ने बोनी को राखी बांध दी थी। लेकिन मिथुन पहले से शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को छोड़ने को तैयार नहीं थे। इसलिए श्रीदेवी ने बोनी का हाथ थाम लिया। जबकि मिथुन की पत्नी की भी उनसे दूसरी शादी हुई थी क्योंकि मिथुन की पत्नी की पहली शादी किशोर कुमार से हुई थी जो कुछ ही सालों में टूट गयी थी।

बता दें कि बोनी के बेटे अर्जुन अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी से बिल्कुल बात नहीं करते हैं। अर्जुन को लगता है कि उनकी मां और पापा श्रीदेवी की वजह से अलग हुए हैं। अर्जुन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका जाह्नवी और खुशी से कोई लेना-देना नहीं है। ना ही वो उनसे कभी बात करते हैं। वहीं अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और अर्जुन में काफी बनती है।

Loading...