BREAKING : CM योगी को ऑक्सीजन की किल्लत की बात दो दिन पहले 9 अगस्त को भी बताई गई थी, पर किया कुछ नहीं !

0
168

 

गोरखपुर : सीएम योगी के 2 दिन पहले के दौरे के दौरान भी BRD अस्पताल गए थे और इस दौरान उन्हें अस्पताल प्रसाशन ने परेशानी से अवगत कराया था,जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हलके में लेते हुए अपनी गुरुर में भूल गए। बता दें की 9 अगस्त को मुख्यमंत्री योगी अपने गृह जनपद गोरखपुर के दौरे पर थे और मुख्यमंत्री ने जिला अस्पताल में भाजपा कार्यकर्ताओं के रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया और पं. दीनदयाल उपाध्याय के नाम से बनी ब्लड डायरेक्ट्री का विमोचन भी किया। इसके बाद वह बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां उन्होंने स्वाइन फ्लू, डेंगू और इंसेफेलाइटिस पर नियंत्रण के लिए प्रभावी कार्रवाई करने को कहा।

मुख्यमंत्री योगी के अनाड़ीपन और तानाशाही रवैये के चलते गयी 30 मासूम बच्चों की जान !

बिजली ने भी रुलाया पूरे गोरखपुर को –

24 घंटे बिजली व्यवस्था की पोल उनके गोरखपुर यात्रा के दौरान ही खुल गई। योगी जिस इलाके में थे वहां पर 5 घंटे तक बिजली नहीं आई। कोई बस न चलने पर अधिकारियों ने फोन बंद कर लिए और भाग खड़े हुए।

गुरुवार की शाम छह बजे से बिजली गुल होने से परेशान रुस्तमपुर उपकेन्द्र से जुड़े लोगों का सब्र रात 11 बजे जवाब दे गया। 50 से अधिक की संख्या में लोग उपकेन्द्र पहुंचे तो एसडीओ, जेई और कर्मचारी वहां से भाग गए। अधिकारियों की लापरवाही की वजह से लोगों ने लखनऊ हाईवे जाम कर दिया। हाईवे जाम होने की सूचना पर आनन-फानन में 11:30 बजे बिजली बहाल कर दी गई।

Loading...