योगी का जंगलराज : यूपी की राजधानी में हैवानियत की सारी हदें पार, कुल्हाड़ी से घायल कर ‘रेप’ किया !

0
0

 

यूपी के योगीराज में महिलाओं के साथ होते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे, तथा महिलाओं की सुरक्षा दयनीय स्थिति में पहुँच गयी है, सूबे में रोजाना होती बलात्कार और हत्याओं की घटना से महिलाओं में भय का माहौल है !

लखनऊ : यूपी पुलिस के तथाकथित एनकाउंटर मुहीम के बाद प्रदेश में अपराध काम होने की जगह और अधिक बढ़ गए हैं। वहीँ यूपी की राजधानी लखनऊ में महिलाओं के साथ होते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बता दें कि लखनऊ के निगोहां में फिर एक किशोरी से हैवानियत का मामला सामने आया है। पड़ोसी गांव के युवक ने किशोरी को अगवा कर बलात्कार किया।

किशोरी ने किसी तरह उसके चंगुल से खुद को छुड़ाया और भागी, तब दरिंदे ने कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया और फिर रेप किया।

पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की सुबह किशोरी को सुबह नहर के किनारे बुरी तरह से जख्मी हालत में पाया गया। इंस्पेक्टर चैम्पियनलाल का कहना है कि पॉक्सो, रेप, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि किशोरी ने अपनी भाभी का मोबाइल फोन पड़ोस के घर पर चार्जिंग के लिए लगा रखा था।

शाम करीब सात बजे वह अपनी मां के साथ मोबाइल फोन लेने के लिए निकली और गायब हो गई। घरवालों ने उसे तलाशा, पर वह नहीं मिली। बृहस्पतिवार सुबह उसके नहर किनारे पड़े होने की सूचना मिली। घरवाले पहुंचे और देखा दोनों पैरों के पंजों पर धारदार हथियार से कटने के निशान थे।

घर वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस किशोरी को सीएचसी मोहनलाल गंज ले गई। वहां चिकित्सकों ने रेप की आशंका जताते हुए उसे झलकारी बाई चिकित्सालय ले जाने को कहा। रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने किशोरी बातचीत की। उसने बक्तौरीखेड़ा गांव के नरेंद्र पर जबरन उठा ले जाने और दुष्कर्म का आरोप लगाया।

Loading...