भाजपा को हराने के लिए बसपा गठबंधन के लिए तैयार बशर्ते… !!

0
114
Loading...

लखनऊ, 2014 के लोकसभा चुनाव और फिर 2017 के विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हारने और अपना वोटबैंक गंवाने के बाद बहुजन समाज पार्टी भी गठबंधन के लिए तैयार है। वो ऐसे किसी भी गठबंधन मवीं शामिल होने के लिए तैयार है जो भाजपा को हराने के लिए बने।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने कहा कि देश का माहौल खराब करने वाली भाजपा के खिलाफ बसपा किसी भी दल के साथ गठबंधन को तैयार है। सम्माजनक सीटों के समझौते तक पार्टी मंच साझा नहीं करेगी। केंद्र और प्रदेश में भाजपा हर मोर्चे पर विफल हो गई है।

मुनकाद अली मंगलवार को ज्ञानपुर के एक प्रतिष्ठान में आयोजित निकाय चुनाव की तैयारी की समीक्षा बैठक में बतौर मुख्य अतिथि से बोल रहे थे। उन्होंने मिर्जापुर, इलाहाबाद और वाराणसी के तहसील, विधानसभा स्तर के कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा ने जनता को बरगला कर वोट ले लिया। 2019 के चुनाव के लिए कार्यकर्ता जुट जाएं। भाजपा की करतूतों को जनता समझ चुकी है। चुनाव में सबक सिखाने के लिए जनता तैयार बैठी है।

प्रदेश में गठबंधन पर बड़ी बात बोलते हुए उन्होंने कहा कि बसपा किसी भी दल से गठबंधन करेगी, लेकिन मंच तभी साझा करेगी जब सम्मानजनक सीटों पर समझौता हो जाएगा।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार में भाईचारा खतरे में है। इंसान को इंसान से लड़ाने का कुत्सित प्रयास चल रहा है। एक विशेष वर्ग में भय का माहौल है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष लल्लू प्रसाद गौतम,  शिवबोध राम, कमलाशंकर भारती, कमलेश यादव, जयशंकर पाल, महताब आलम, संतोष यादव, राजेश यादव आदि उपस्थित रहे।

मोदी के गढ़ गुजरात में समाजवादी पार्टी ने किया भाजपा का सूपड़ा साफ निकाय चुनाव में 24 में से 23 सीटें जीती

Loading...