BJP नेता का चालान काटने पर महिला सीओ का हुआ ट्रांसफर, देखें अब कहाँ भेजा योगी आदित्यनाथ ने !

0
4066

लखनऊ, बुलंदशहर में भाजपा नेता का चालान काटने पर कुछ भाजपा नेता महिला सीओ से भीड़ गए थे। तब महिला सीओ ने भाजपा नेताओं को तगड़ा सबक सिखाया था जिसका खामियाजा महिला सीओ को ट्रांसफर के बदले चुकाना पड़ा है। सीओ श्रेष्ठा सिंह को बुलंदशहर से हटा कर बहराइच भेज दिया गया है।

22 जून को वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी के पास बाइक के कागज़ न होने पर महिला सीओ श्रेष्ठा सिंह ने भाजपा नेता की बाइक का चालान कर दिया। बीजेपी नेता ने बाइक के चालान काटने का विरोध किया और पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। इसके बाद सीओ श्रेष्ठा ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया और जेल में डाल दिया।

23 जून को जब प्रमोद लोधी को कोर्ट में पेश किया गया तो उसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस और महिला सीओ के खिलाफ नारेबाजी की थी, जिसकी सूचना पर सीओ स्याना कचहरी पहुंच गई थी। भाजपा नेताओं व सीओ स्याना श्रेष्ठा सिंह के बीच तीखी नोंकझोक हुई थी। भाजपा नेताओं ने महिला सीईओ के खिलाफ नारेबाजी की थी और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए थे। इस घटना के बाद से ही भाजपा विधायक से लेकर नेता सीओ स्याना को हटवाने के लिए लामबंद हो गए थे।

ये पहला मौका नहीं है जब योगी सरकार ने किसी अधिकारी को भाजपा नेताओ से भिड़ने पर ट्रांसफर किया गया है। इससे पहले सहारनपुर के एसएसपी लव कुमार को भाजपा सांसद को मनमानी करने से रोकने पर ट्रांसफर करके ग्रेटर नोएडा भेजा गया था। एकबार फिर महिला अधिकारी को भाजपा नेताओं की मनमानी करने से रोकने पर ट्रांसफर कर दिया गया है। सीओ श्रेष्ठा सिंह का ट्रांसफर भाजपा नेता का चालान काटने पर बुलंदशहर से बहराइच कर दिया गया।

दबंगई दिखा रहे BJP नेताओं के सर से लेडी सिंघम ने सरेआम गुंडई का भूत उतारा – देखें वीडियो !

Loading...