फर्जी आंकड़ों और फर्जी फोटो के सहारे देश की जनता को गुमराह कर रही है मोदी सरकार, Altnews का बड़ा खुलासा !

0
546
Loading...

नई दिल्ली, गृहमंत्रालय ने एक रिपोर्ट जारी की जिसमें कहा गया कि भारत ने पाकिस्तान बॉर्डर पर फ्लड लाइट लगवाई हैं जिसकी बाकायदा तस्वीर भी छापी गई। ये तस्वीर ग्रह मंत्रालय ने कहाँ से ली ये सबसे बड़ा सवाल है। क्योंकि जो तस्वीर रिपोर्ट में छापी गई वो भारतीय बॉर्डर की नहीं थी। वो तस्वीर स्पेन और मोरक्को बॉर्डर की तस्वीर थी।

इस तस्वीर का इस्तेमाल करके भाजपा समर्थित कई न्यूज़ पोर्टल ने खबर चलाई कि भारत पाक सीमा और भारत बांग्लादेश सीमा को पूरी तरह से सील करने का काम भी जोर से चला हुआ है और जल्द ही भारत की सीमाएं पहले की अपेक्षा काफी ज्यादा सुरक्षित हो जाएंगी, एक काम करने वाली सरकार को ऐसा करते देखते हुए काफी अच्छा एहसास होता है।

गृहमंत्रालय को ये रिपोर्ट जारी करनी चाहिये कि ये तस्वीर भाजपा और पीएम मोदी समर्थित किस सोशल मीडिया पेज या किस व्हाट्सएप्प ग्रुप से उठाई है। गृहमंत्रालय को स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी रिपोर्ट बनाने वाले बीजेपी नेता या मोदी भक्त नहीं है। इस तरह की फर्जी फोटो लगा के देश की जनता को गुमराह किस लिए किया जा रहा है।

Source : https://www.altnews.in/home-ministry-annual-report-uses-picture-spain-morocco-border-show-indian-border-floodlighting/