योगी के चहेते विधायक ने व्यापारी की जमीन पर किया कब्जा, शिकायत करने पर योगी ने व्यापारी को भगाया !

0
4

यह है उत्तर प्रदेश यहां है बाबा का राज, अपराधियों की फौज कर रही मौज, व्यापारियों लाचार बाबा नहीं सुन रहे फरियाद !

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में सत्ता पाने से पहले भाजपा का मंत्र था न भ्रष्टाचार, न गुंडाराज सत्ता आने के बाद के हाल ये हैं कि जमकर हो रहा भ्रष्टाचार और अपराधियों को संरक्षण दे रही सरकार। योगी राज में व्यापारी खून के आंसू रोने को बेबस है और बाबा से फरियाद करने पर बाबा व्यापारी को ही डांट कर भगा दे रहे हैं।

योगी सरकार में व्यापारी त्रस्त, अपराधी मस्त

मुख्यमंत्री बनने के बाद से योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में जनता दरबार लगाते हैं। कब उसी जनता दरबार के कारनामों की खबर आ रही है। जनता दरबार में मदद मांगने पहुंचे एक व्यापारी को योगी आदित्यनाथ ने मदद देने के बजाए जलील कर के भगा दिया क्योंकि वो व्यापारी योगी आदित्यनाथ के चहेते विधायक की शिकायत लेकर पहुंचा था।

दरअसल लखनऊ से एक व्यापारी योगी के जनता दरबार में विधायक अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचा तो योगी शिकायत सुनते ही उल्टा व्यापारी पर ही भड़क उठे और उसकी फाइल फेंककर उसे वहां से भगा दिया।

क्या था मामला !

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लखनऊ निवासी व्यापारी आयुष सिंघल योगी के दरबार में अपनी फरियाद लेकर गए थे। आयुष ने बताया कि उन्होंने 5 साल पहले लखनऊ के अलीगंज में करीब 22 एकड़ जमीन खरीदी थी। उस पर नौतनवां से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने अवैध कब्जा कर लिया। वह इस संबंध में पुलिस से लेकर जिला प्रशासन तक गुहार लगा चुके हैं। आयुष ने कहा कि सीएम योगी से काफी उम्मीद लेकर वो गए थे।

जनता दरबार में जैसे ही उन्होंने सीएम को शिकायत बताना शुरू किया तो वह उस पर ही भड़क गए। सीएम योगी ने उनकी बात नहीं सुनी और फाइल फेंककर कोई कार्रवाई न होने की बात कहते हुए उसे वहां से चलता कर दिया। सीएम के इस बर्ताव से वह वहीं पर फफक-फफककर रोने लगे। आयुष ने बताया कि वह इससे पहले भी लखनऊ और गोरखपुर जनता दरबार में सीएम से मिल चुके हैं। उस दौरान योगी ने लखनऊ एसएसपी को जांच के आदेश दिए थे लेकिन एक माह बाद भी कार्रवाई न होने पर वह फिर सीएम से मिलने पहुंचे थे।

इस बार उन्हें योगी के आश्वासन के बजाय उनकी फटकार मिली। आयुष का आरोप है कि अमनमणि त्रिपाठी लगातार उन्हें धमकी देते रहते हैं। इलाके के दबंग भी उनके परिवार से जमीन भूल जाने की बात कहते हैं।

बता दें अमनमणि की सीएम योगी से नजदीकियां काफी बढ़ गयी हैं। कई मौकों पर दोनों को मंच पर साथ देखा गया है। वह सीएम योगी से मुलाकात के लिए उनके जनता दरबार में भी पहुंच चुके हैं।

Loading...