विधायक और IAS को हुआ पहली नजर में प्यार, जल्द करेंगे शादी ! जाने कहाँ की है ये चर्चित युवा जोड़ी ?

0
21
Loading...

केरला : यूँ तो राजनेताओं और ब्यूरोक्रैट के बीच तालमेल बहुत कम देखने को मिलता है और जब बात हो महिला अधिकारी और पुरूष राजनेता की तो बात ज्यादा टेढ़ी हो जाती है,पर कहते हैं कि जब प्यार किया तो सोचना क्या ? एैसा ही कुछ किस्सा है केरला के कांग्रेस विधायक के०एस सबरीनाथन और तिरुवनंतपुर की उप जिलाधिकारी IAS दिव्या एस अय्यर का,जिनके प्यार और शादी करने की चर्चा आज सोशल मीड़िया के जरिये पूरे देश में हो रही है । IAS दिव्या एस अय्यर ने विधायक के०एस सबरीनाथन से प्यार कर यह साबित कर दिया कि नौकरशाहों और राजनेता भी एक दूसरे से प्यार कर सकते हैं। अब कांग्रेस नेता सबरीनाथन और तिरुवनंतपुरम की IAS उप जिलाधिकारी दिव्या एस अय्यर ने मई में शादी करने का फैसला किया है।

इस बात का पता तब चला जब सबरीनाथ ने अपने फेसबुक पर रिलेशनशिप स्टेटस डाला। सबरीनाथन ने मलयाली भाषा में अपने प्यार का इजहार किया, और लिखा कमिटेड। फेसबुक पर अपनी प्रेमिका दिव्या के साथ फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा कि कुछ समय से मेरे करीबी शादी को लेकर मुझसे सवाल कर रहे है, अब मुझे इस बारे में बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं डिप्टी कलेक्टर दिव्या एस अय्यर से तिरुवनंतपुरम में मिला था,हमारे बीच नजदिकीयां बढ़ी, हमने एक दूसरे को जाना और समझा और हम अब जल्दी ही शादी करने वाले हैं।

उन्होनें कहा कि दोनों ही परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं। 33 वर्ष के सबरीनाथ के माता-पिता ने भी प्रेम विवाह किया था,पर इसके लिये उनके पिता को घर से भागकर शादी करनी पड़ी थी । आपको बता दें कि सबरीनाथन अरुविकरा सीट से विधायक हैं। वहीं 32 वर्षीय दिव्या ने मेडिकल से ग्रेजुएशन किया और 2013 में IAS बन गई

एैसा ही कुछ मिलत-जुलता किस्सा है यूपी के युवा सपा नेता अरूण यादव और उनकी SDM पत्नी पूजा यादव का,पर अंतर ये है कि यहाँ पूजा यादव अपनी शादी के बाद SDM बनी । ये दोनों ही जौनपुर जिलें के रहने वाले हैं तथा पूजा यादव अभी तक बाराबंकी तहसील में SDM पद पर कार्यत थी ।