हरदिल अज़ीज़ कपिल शर्मा बन गया Bad Boy, होने लगे प्रदर्शन

0
32
Loading...

जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन इस बार वो किसी अपकमिंग शो या फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक ताज़ा विवाद के चलते चर्चाओं में हैं। दरअसल, सोनी टीवी में प्रसारित हो रहे उनके नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाये गए किरदारों की वजह से फंसते दिखाई दे रहे हैं।

कपिल के साथ जुड़ा ताज़ा विवाद पंजाब में सामने आया है। यहां के अस्पतालों में काम करने वाली नर्सों ने कपिल शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। यहां तक की पंजाब की नर्सों ने कपिल के शो का खुलकर विरोध जताने के लिए मोर्चा खोल दिया है। जानकारी में ये भी सामने आया है कि कुछ जगहों पर नर्सों ने कपिल के विरोध में प्रदर्शन कर उनके पुतले भी जलाएं हैं।

नर्सों का आरोप है कि कपिल के शो में नर्स के प्रोफेशन को आपत्तिजनक तरीके से पेश किया गया है। अमृतसर के सिविल अस्‍पताल की नर्सों और पैरा मेडिकल स्‍टाफ ने कपिल पर उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक नर्स वेलफेयर एसोसिएशन की सीनियर वाइस प्रेजीडेंट जसबीर कौर ने कहा है कि इस शो में नर्स को जिस तरीके से दिखाया गया है, वो असल जिंदगी से बेहद अलग है। उनका आरोप है कि इस शो में नर्स के पात्र और पेशे को बेहद गलत ढंग से पेश किया गया है।

kapil-sharma-nurse

जसबीर कौर का कहना है कि इस शो से उनकी छवि और भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि शो में जिस तरीके से नर्स का ड्रेसअप किया गया है, वास्तविकता में नर्स का ऐसा ड्रेस होता ही नहीं है और शो में न सिर्फ नर्स, बल्कि डॉक्‍टर के किरदार को भी अपमानजनक तरीके से पेश किया गया है।

पंजाब की नर्सों ने कपिल के शो की राज्‍य स्‍तर पर विरोध करने की घोषणा की है। साथ ही जब कपिल अमृतसर आएंगे तो उनका घेराव किया जाएगा।

Loading...