देखें वीडियो – योगी सरकार में सब बिकता है- ‘6 लाख में थाना और करोड़ों में MLC’, सरकार की पोल खुली !

0
5

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में यूँ तो कानून व्यवस्था पहले से ध्वस्त चल रही थी, पर हाल ही में वायरल हुए एक ताजा वीडियो ने योगी सरकार और यूपी पुलिस की पोल पूरी तरह खोल दी है। मुख्यमंत्री योगी से लेकर डीजीपी तक भले ही भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की बात कर रहे हों लेकिन हकीकत इससे बहुत जुदा नजर है। राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के पुलिस कप्तान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। एसपी की पोल खोलता बाराबंकी के सिपाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे पुलिस का एक मुंशी अपनी सुन्दर वाणी से थानों की नीलामी का रेट बता रहे हैं ।

गौरतलब है कि यूपी की योगी सरकार के राज में सब कुछ बिकता नजर आ रहा है, बस खरीददार होना चाहिए। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद MLC को खरीदने का दौर चला, जिनकी बोली करोड़ों में लगी ताकि प्रदेश के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और कुछ मंत्री बिना चुनाव के ही सदन के सदस्य बन जाएँ। इस सरकार में शुरू हुए उसी व्यवस्था को अब यूपी पुलिस और अधिकारियों द्वारा पालन किया जा रहा है। सूबे की मौजूदा व्यवस्था में यहाँ बच्चों की ऑक्सीजन बिकती है, मौत बिकती है, लड़कियों की इज्जत बिकती है, पुलिस बिक रही है और नेता से तो खेल ही शुरू हुआ था बिकने का।

बता दें कि इस वीडियो में सिपाही बाराबंकी के थानों का रेट बता रहा है। साथ में ये भी कह रहा है कि अगर पुलिस पैसे नहीं लेगी तो एसपी को पैसा कहां से देंगे। जो इंस्पेक्टर छह-छह लाख रुपये देकर चार्ज ले रहे हैं वह जनता से ही तो पैसे वसूलेंगे। जिले में जैसा पैसा दिया जा रहा है, उसी हिसाब से थाने मिल रहे हैं। यह वीडियो बाराबंकी में पुलिस लाइन के गेट पर खड़े होकर बनाया गया है। हालांकि एसपी अनिल कुमार सिंह ने इन आरोपों का खंडन किया है और ऐसे किसी वीडियो की जानकारी से भी इंकार किया है।

योगी सरकार की पोल खोलता वायरल वीडियो पहुँचा लखनऊ, मचा हड़कंप !

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लखनऊ में अधिकारियों तक भी पहुंच चुका है, लेकिन कोई अधिकारी इस बाबत बोलने से इंकार कर रहा है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि, एसपी बाराबंकी के बारे में इससे पहले भी शासन और प्रशासन स्तर पर शिकायत मिलती रही है। मगर एक मंत्री के रिश्तेदार होने के कारण उनको हटाने की हिम्मत अधिकारियों में नहीं हो रही है

Loading...