पहली बारिश में ही ध्वस्त हुआ मोदी जी का एक्सप्रेसवे, 13 दिन पहले किया था उद्घाटन !

0
145

नई दिल्ली, 5764 करोड़ रुपये की कीमत से बने केजीपी ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का पीएम नरेंद्र मोदी ने 13 दिन पहले उद्घाटन किया था। यही नहीं इस एक्सप्रेसवे पर उन्होंने रोड शो भी किया था। अब उसी एक्सप्रेसवे से खबर आ रही है कि पहले ही बारिश में एक्सप्रेसवे पर दरार आ गई है।

पहली बारिश ज्यादा नहीं होने के बावजूद पबसरा गांव में टोल प्लाजा के पास केजीपी के बराबर से मिट्टी खिसकने लगी और उससे केजीपी में दरार आ गई। वहां केवल केजीपी में दरार ही नहीं आई है, बल्कि एनएचएआई की डिजिटल आर्ट गैलरी में भी पानी भर गया और गैलरी तालाब में तब्दील हो गई। गैलरी में दो फुट तक पानी भरने से उपकरण खराब हो गए।

केजीपी का 27 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया था। आर्ट गैलरी को केजीपी पर टोल प्लाजा के नीचे बनाया गया है और वह नीचे होने के कारण ही उसमें दो फुट तक पानी भर गया। जिससे आर्ट गैलरी के डिजिटल कैमरों समेत अन्य कुछ उपकरण खराब हो गए, लेकिन एनएचएआई के अधिकारी अभी यह नहीं देख सके है कि कितने उपकरण खराब हुए हैं और उससे कितना नुकसान हुआ है। वहां पानी भरने से आर्ट गैलरी बंद हो गई और आर्ट गैलरी की दीवारों तक में दरार आ गई। इनके अलावा कई जगहों से गैलरी की टाइल्स भी उखड़ गईं।

जंगलराज – यूपी सीएम के आवास से 500 मीटर दूर डॉ कफील के भाई को बदमाशों ने मारी गोली !

Loading...