योगी का रामराज – कानपुर में प्रभु की 2 ट्रेनों पर पड़ी डकैती, रेल गार्ड ने GRP को दी डकैती की सूचना !

0
33
Loading...

कानपुर, उत्तर प्रदेश की नयी सरकार में लगातार बढ़ते अपराधों ने पूरे प्रदेश को दहला दिया है,रोजाना होते दर्जनों बलात्कार,हत्या और डकैती के मामलों में अपराध का रिकॉर्ड अपने पिछले 5 वर्ष के उच्चतम स्तर पर पहुँच गया हैं। प्रदेश में चारों तरफ अपराधियों का बोल-बाला है,जिसमे सबसे ज्यादा निशाना पुलिस बन रही हैं और पिछले 1 महीने में लगभग 10 पुलिस वालों की हत्या हो चुकी है।

जयपुर – इलाहाबाद और कैफियत एक्सप्रेस में पड़ी डकैती —-

दिल्ली-हावड़ा रुट पर कानपुर के पनकी स्टेशन के पास रविवार तड़के 3 बजे लुटेरों ने जयपुर – इलाहाबाद और कैफियत एक्सप्रेस को निशाना बनाया। करीब 4 लुटेरे महिलाओं के पर्स और नकदी लूटकर भाग निकले। दोनों ही ट्रेनों में तड़के 3 से 3:30 बजे के बीच वारदात की गयी। जीआरपी की दो टीमें लुटेरों की तलाश में लगी है।

गॉर्ड ने दिया डकैती का मेमो —-

जयपुर – इलाहाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के गॉर्ड के पी त्रिपाठी ने मेमो दिया कि उनके बगल वाले कोच में डकैती पड़ी है और एक महिला घायल है। सूचना मिलने के बाद GRP सक्रिय हुई। ट्रेन के प्लेटफार्म पर पहुंचते ही जांच शुरू की गयी। पता चला की खिड़की के पास बैठी कई महिलाओं का पर्स लूट लिया गया है। लूट के दौरान कुछ महिलायें सीट से गिरकर घायल भी हो गईं। सेंट्रल स्टेशन से रात दो बजे के बाद चली कैफियत एक्सप्रेस को डकैतों ने अपना निशाना बना लिया । पनकी के पास ही खिड़की वाली सीट पर बैठी महिलाओं का पर्स लूट लिया गया । GRP इंस्पेक्टर सतीश गौतम ने बताया कि कई महिलाओं के पर्स छीने गए हैं। जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।