मोदी सरकार दाऊद नहीं तो उसका एक फोटो ही लाकर मीडिया को दे देती, बेचारे 24 साल से 1 ही घसीट रहे हैं

0
140

भारत सरकार के रिकार्ड्स में दाऊद की 24 साल पुरानी तस्वीर होना,क्या पतंजलि प्रोडक्ट्स के करिश्मे का असर है !

Loading...

 

मुंबई, 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों के मुख्य आरोपी दाऊद इब्राहिम को दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आई है, ये बात जैसे ही लोगों को पता चली तो उन्होंने अलग-अलग तरह से इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन देना शुरू कर दिए। हालंकि पिछले 24 वर्षो से आज तक भारत को दाऊद इब्राहिम की कोई भी ताजा तस्वीर तक नहीं मिली हैं,गौरतलब है कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने 2014 के चुनावों से पहले यह दावा किया था कि भाजपा सरकार बनने के 100 दिन के अंदर दाऊद को भारत सरकार पकड़ लेगी, राजनाथ सिंह की यह बात भी हर भारतीय के खाते में 15 लाख रूपये आने वाली बात की तरह हवा में तैर रही है।

ट्विटर पर #dawoodibrahim टॉप ट्रेेंड पर रहा, इस हैशटेग का इस्तेमाल करते हुए कुछ लोगों ने इस बारे में भी ट्वीट किया कि यदि दाऊद की मौत हो जाती है तो क्या होगा।

पिछले 24 वर्षो से दाऊद की ताजा तस्‍वीर तक के लिए तरस रहा है भारत ?

भारतीय मीडिया में जब भी दाऊद इब्राहिम से संबंधित खबर आती है तो उसकी करीब दो दशक पुरानी तस्वीर का उपयोग किया जाता है, इस बात को लेकर भी ट्विटर यूजर ने कई फनी ट्वीट किए। रवि नाम के यूजर ने लिखा कि, ‘जिसके पास एक ताज़ा तस्वीर के नाम पर #dawoodibrahim की 20 साल पुरानी तस्वीर हो, वह कल्पनामात्र ही कर सकता है कि वो जिन्दा है अथवा मर गया।’

क्या दाऊद पतंजलि प्रोडक्ट इस्तेमाल करता है ?

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या दाऊद बाबा रामदेव की तरह ही अपनी जवानी वाले लुक के लिए पतंजलि के प्रोडक्ट इस्तेमाल करता है।

एक अन्य ट्वीट में सौरभ यादव ने कमेंट किया कि दाऊद तो बगदादी की तरह ही हर तीन महीने में मरता है और हर साल उसे हार्ट अटैक भी आ ही जाता है,अगर गिना जाए तो दाऊद को अब तक 4-5 हार्ट अटैक तो आ ही गए होंगे !

गौरतलब है कि भारत के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल दाऊद इब्राहिम को कराची में दिल का दौरा पड़ने की खबर है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों के मु​ताबिक, दाऊद कराची के एक अस्पताल में भर्ती है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

https://twitter.com/SahilThoughts/status/858251102411776000

Loading...