महिला ने सांसद को बेहोश कर ली आपत्तिजनक तस्वीरें, ब्लैकमेल कर मांगे 5 करोड़

0
75

लखनऊ, दिल्ली में बीजेपी के लोकसभा के एक सांसद ने एक महिला पर हनीट्रैप करने का आरोप लगाया है। इस मामले में सांसद ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है। सांसद ने आरोप लगाया है कि महिला ने उसे अपने घर बुलाकर नशीली चीज पिलाई और फिर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीरें खींच ली और वीडियो भी बनाया। अब उन्हें इसके लिए ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपये मांगे जा रहे हैं।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, सांसद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, ब्लैकमेल करने वाले गैंग ने कथित तौर पर सांसद को धमकी दी है कि अगर वह 5 करोड़ की रकम नहीं देते हैं, तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा। पैसा नहीं दिए जाने की स्थिति में आरोपी महिला ने सांसद को बलात्कार के मामले में फंसाने की भी धमकी दी है।

मामले में दिल्ली पुलिस के विशेष कमिश्नर मुकेश मीणा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस सिलसिले में कुछ लोगों को गिरफ्तार करेगी।

ये भी पढ़ें – शर्मनाक – सचिवालय में वेश्यावृत्ति, 3 घंटे का एक लाख लेती हैं भाजपा विधायक

अपनी शिकायत में सांसद ने दावा किया है कि आरोपी महिला ने उनसे कुछ मदद मांगी थी और फिर गाजियाबाद स्थित अपने घर पर चलने को कहा था। वहां पहुंचने पर महिला ने कथित तौर पर उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक दिया, जिसमें नशीली दवा मिली थी।

सांसद का आरोप है कि दवा के असर से वह बेहोश हो गए। होश में आने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें फंसाया गया है। सांसद की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तत्काल इस मामले में केस दर्ज किए जाने का निर्देश दिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 384 (जबरन वसूली) के अंतर्गत एक FIR भी दर्ज की है। इस केस की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने एक विशेष टीम का भी गठन किया है। जरूरत पड़ने पर यह केस क्राइम ब्रांच या फिर स्पेशल सेल को दिया जा सकता है।

सांसद महोदय के अनुसार वे दिल्ली से गाजियाबाद महिला के यहाँ पहुँच जाते है और उन्हें बेहोश करके उनके साथ अश्लीलता की जाती है और जब उन्हें होश आता है तो इस बात का अहसास होता है की उनके साथ अश्लीलता की गयी है और उनका वीडियो भी बना लिया गया है। अब इस प्रकरण को थोड़ा सा समझें एक सांसद जो सत्तारूढ़ पार्टी का सांसद है किसी महिला से मिलने जाता है और उसे महिला नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर देती है फिर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बनाती है और वीडियो भी बनाती है मगर सांसद महोदय के सिक्योरिटी गॉर्ड और ड्राइवर को भनक ही नहीं लग पाती है कि सांसद साहब घंटों महिला के यहाँ क्या कर रहे हैं।

ऐसा हो सकता है क्या कि सांसद महोदय बिना किसी सिक्योरिटी गॉर्ड और ड्राइवर के कहीं किसी महिला से मिलने उसके घर अकेले चले जाएँ। मामला कुछ गड़बड़ सा लग रहा है जब सांसद को पता चला कि उसके इस मामले की किसी को भनक लग गयी है तो हनी ट्रैप का मामला बना दिया। खैर जो भी हो जांच होने पर सच सामने आ जाएगा वैसे सत्ता पक्ष के सांसद के दबाव में निष्पक्ष जांच हो इसकी उम्मीद रहेगी।

Loading...