दिल्ली के CM की कार चोरी, मोदी की पुलिस CM की सुरक्षा नहीं कर सकती आम जनता का क्या होगा ?

0
1019

दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में आज इतिहास में नाम दर्ज कराने वाली चोरी हो गई,प्रधानमंत्री मोदी की दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी और सुरक्षा ऐसी कि चोर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चर्चित नीली वैगनआर कार को सचिवालय के सामने से ही चुरा ले गए । सूत्रों के अनुसार कार दिल्ली सचिवालय के सामने खड़ी थी, जहां से उसे चोरी कर लिया गया। केजरीवाल इसे आम आदमी की कार कहते थे, दिल्ली पुलिस अब अपनी इज्जत बचाने को कार की तलाश कर रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वैगनार कार गुरुवार को दिल्ली सचिवालय की पार्किंग से चोरी हो गई, यह कार केजरीवाल की पहचान कराती थी। दोपहर के वक्त करीब दो बजे केजरीवाल के करीबी पार्किंग में गए तो वहां से कार गायब थी।

उन्होंने कार को आस-पास तलाश किया, मगर कार का कुछ पता नहीं चला। सचिवालय के बाहर भी कार की तलाश की गई, लेकिन कार नहीं मिली तब जाकर कार चोरी की सूचना पुलिस को दी गई।

डीसीपी के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की कार चोरी की शिकायत उन्हें मिली है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक आस-पास के सीसीटीवी खंगालने पर एक शख्स कार को ले जाता दिखाई दे रहा है।

पुलिस उस शख्स की पहचान करने की कोशिश कर रही है, अभी तक पुलिस के हाथ इस मामले में खाली हैं। बताया जा रहा है कि यह कार इन दिनों आम आदमी पार्टी की मीडिया कॉर्डिनेटर वंदना सिंह चलाती हैं। हालाँकि पुलिस कार को तलाश रही है।

Loading...