राम रहीम के गुंडों ने मचाया आतंक, 32 से ज्यादा लोगों की मौत, खट्टर सरकार ने गुंडों को दे रखी खुली छूट !

0
104

नई दिल्ली, बलात्कारी राम रहीम को केंद्र सरकार ने Z प्लस सिक्योरिटी दे रखी थी जिसके गुंडों ने हरियाणा समेत 4 राज्यों में आतंक मचा रखा है। अब तक 32 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों लोग घायल हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपने 1 करोड़ से ज्यादा समर्थकों से भाजपा को वोट दिलाने वाले बलात्कारी गुरमीत सिंह राम रहीम के लाखों उपद्रवी समर्थक पंचकुला कैसे पहुंचे। क्या हरियाणा की खट्टर सरकार ने बलात्कारी बाबा के गुंडों को पंचकुला जाने की खुली छूट दे रखी थी।

भाजपा की खट्टर सरकार बाबा राम रहीम पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान थी मुख्यमंत्री खट्टर खुद बाबा के साथ स्वच्छता मिशन में झाड़ू लगाते दिख रहे थे हो भी क्यों न क्योंकि बाबा की बदौलत सरकार जो बनाई थी बाबा ने ही अपने करीब 60 लाख अनुयायियों से वोट जो दिलवाया था।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी गुरमीत राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया गया है। सीबीआई कोर्ट 28 अगस्त को राम रहीम की सजा पर सुनवाई करेगी। राम रहीम को दोषी करार देते ही उनके समर्थक बेकाबू हो गए और तोड़फोड़ और आगजनी करने लगे। पुलिस और डेरा समर्थकों के बीच हुई हिंसा में 32 लोगों की मौत हो गई है।

बाबा के गुंडों ने मीडिया को अपना निशाना बनाते हुए कई न्यूज चैनलों की गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट की जिसमें कई मीडियाकर्मी घायल हैं।

डेरा प्रमुख पर कोर्ट के फैसले के बाद हुई हिंसा की राष्ट्रपति ने निंदा की और सभी नागरिकों से शांति बनाए रखने के लिए अपील की।

बाबा के गुंडों ने ट्रेनों और बसों समेत सैकड़ों गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया यही नहीं पेट्रल पंप को भी आग के हवाले कर दिया। यूपी के नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, शामली, बागपत और फिरोजाबाद में धारा 144 लागू कर दी गई है। आलाधिकारियों को अलर्ट.किया गया है।

Loading...