योगी की पुलिस का अमानवीय चेहरा – डायल 100 ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मारी, मौके से भागे !

0
129

पट्टी/प्रतापगढ़, डायल 100 का गठन इसलिए किया गया था ताकि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की मदद करे लेकिन रविवार को एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देख डायल 100 पुलिस का अमानवीय चेहरा नजर आया। नगर के हनुमान मंदिर तिराहे पर तेज रफ्तार 100 डायल कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती व उनकी पुत्री घायल हो गई। इन लोगों को सड़क पर तड़पता छोड़ पुलिस वाले भाग निकले।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र गड़ौरी गांव निवासी राम बहादुर अपनी पत्नी सुशीला व पुत्री अनुप्रिया को बाइक से बैठाकर रिश्तेदारी जा रहे थे। जैसे ही बाइक लेकर वह हनुमान मंदिर तिराहे पर पहुंचे कि पट्टी की ओर से पुल पार कर तेज रफ्तार से आ रही डायल 100 की कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि राम बहादुर पत्नी व बच्ची समेत छिटककर दूर जा गिरे। सुशीला का सिर फट गया तथा राम बहादुर के पैर में चोट आई। घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जगह डायल 100 कार लेकर चालक मौके से भाग निकला।

इसी बीच उधर से गुजरती पुलिस की गाड़ी दिखी तो स्थानीय लोगों ने उसे रोक लिया। पुलिस वालों को बताया कि किस तरह उनके साथियों ने तीन को मौत के मुंह में धकेला और फिर बेरहमी से भाग निकले। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को सीएचसी पट्टी भेजा गया।

महिला के साथ मौजूद बेटी अनुप्रिया उम्र 3 वर्ष को भी हल्की चोट आयी परिजनों के मुताबिक सुशीला के पेट में आठ माह का बच्चा है महिला की हालत नाजुक बनी है। पुलिस ने इलाज कराने के बजाय घायलो को लावारिस की तरह छोड़ कर चली आई और घायल समुचित इलाज के लिए दर दर भटकते रहे।

Report By Virendra Kumar

Loading...