योगीराज में बदमाशों के हौसले बुलंद – मुजफ्फरनगर में डॉक्टर मेहरबान की क्लिनिक में घुसकर गोली मारकर हत्या

0
43
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के सत्ता में आते ही पूरे प्रदेशों में जैसे अपराधियों और बदमाशों में पुलिस का खौफ ही खत्म हो गया है, जहाँ एक ओर हर चलता फिरता आदमी एंटी रोमियो स्क्वाड का खौफ दिखा कर सड़क पर लड़के और लड़कियों की पिटाई कर रहा। ऐसा उन सभी सैकड़ों विडियो से सच साबित होता है जो रोजाना सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर जिले में बीती रात एक डॉक्टर की उनके क्लीनिक में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। मुज्जफरनगर शहर के किदवईनगर मोहल्ले में देर रात बाइक सवार हमलावरों ने डॉक्टर मेहरबान की उनके क्लीनिक पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई।

शहर कोतवाली के किदवईनगर मेन रोड पर डॉ मेहरबान अली (28) का क्लीनिक है। देर रात मेहरबान अली अपने क्लीनिक पर बैठे हुए मरीजों को देख रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक क्लीनिक पर पहुंचे। एक बाहर बाइक स्टार्ट कर खड़ा रहा और दो अंदर क्लीनिक में घुस गए और उन्होंने मरीज देख रहे मेहरबान की गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देकर बदमाश तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। लहूलुहान हालत में डॉ मेहरबान को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी बीच लोगों की भीड़ जिला अस्पताल पहुंच गई।

डॉ मेहरबान के मृत घोषित होते ही लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। गुस्साए लोग डॉक्टर के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह, सीओ सिटी तेजवीर सिंह हंगामा कर रही भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया।

हत्या के बाद लोगों के गुस्से को देखते हुए इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है। मुजफ्फऱनगर संवेदनशील इलाका माना जाता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक डॉक्टर को गोली मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

Loading...