बीजेपी विधायक की नौटंकी – बैलगाड़ी से पहुंचा विधानसभा बैलगाड़ी वाले को नहीं दिया किराया

0
372

लखनऊ, सोमवार 15 मई से शुरू हुयी उत्तर प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने बैलगाड़ी से पहुंचे बीजेपी विधायक मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल जिस बैलगाड़ी पर विधायक जवाहर राजपूत सदन पहुंचे उसे उन्होंने किराया तक नहीं दिया। नेताजी बैलगाड़ी वाले को बाहर छोड़कर सदन के अंदर चले गए। इस दौरान बैलगाड़ी में बंधे नंदी और उसका मालिक धूप में खड़े भूख से परेशान नजर आए।

गरौठा से भाजपा विधायक जवाहर लाल राजपूत शान से बैलगाड़ी में बैठकर विधानसभा पहुंचे। यहां मीडिया से कवरेज कराने के बाद सीधे विधानसभा में अंदर चले गए। इसके बाद विधायक के समर्थक भी वहां से चले गए। अकेला बचा बैलगाड़ी मालिक राम लखन यादव।

राम लखन धूप में बैलगाड़ी लिए काफी देर तक इंतजार करता मिला। वह परेशान था कि बिना पैसा दिए विधायक सदन में चले गए, अब वह खाना कैसे खाएगा। राम लखन ने बताया कि वह पिछले एक हफ्ते से धीरे-धीरे बैलगाड़ी से झांसी से लखनऊ पहुंचा था। विधायक के समर्थकों ने उसे मेहनताना देने का वादा किया था, लेकिन अब वह अकेला है। उसे समझ नहीं आ रहा है क्या करे। इस शहर में वह किसी और को जानता भी नहीं है।

विधायक और उसके समर्थक नौटंकी खत्म होने के बाद वहां से गायब हो गए और अनजान शहर में बैलगाड़ी वाला भूखा प्यासा विधानसभा के बाहर भटकता रहा।

Loading...