शराब पीकर गाड़ी चला रही मंत्री की बेटी ने सैनिक को कुचला, 100 मीटर तक घसिटता रहा शव

0
2313
Loading...

कानपुर, योगी सरकार में अपराधियों के हौसले तो बुलंद है ही इसके साथ साथ मंत्रियों के बच्चे भी सत्ता के नशे में इस कद्र डूबे हुए कि उन्हें राह चलता इंसान भी नहीं दिखाई देता और उसे कुचलते हुए निकल जाते हैं। ये मामला मथुरा का है जहाँ योगी सरकार के वरिस्थ मंत्री की बेटी की कार ने सेना के एक जवान को कुचलकर मौत के घात उतार दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को मथुरा शहर के हनुमान नगर में योगी सरकार के मंत्री लक्ष्मीनारायण की बेटी ने शराब के नशे में धुत होकर कार से एक फौजी को बेरहमी से कुचलकर मौत की नींद सुला दिया। वही सत्ता की चाटुकार पुलिस मामले के दबाने में लगी हुई है। मथुरा के हनुमान नगर में सत्ता के नशे में चूर मंत्री पुत्री ने तेज रफ्तार कार से बाइक सवार सैनिक के परखच्चे उड़ाते हुए छावनी दीवार को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में प्रयुक्त कार उ.प्र. सरकार के मंत्री के नजदीकी की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि मोती कुंज स्थित छावनी क्षेत्र में चन्दनवन की ओर से तेजगति से आ रही होण्डा सिविक कार ने सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में पहले छावनी की दीवार को क्षतिग्रस्त करते हुए मच्छी फाटक की तरफ से आ रहे बाइक सवार सैनिक लान्स नायक इन्द्रपाल सिंह बिहार निवासी को जबरदस्त टक्कर मारते हुए करीब 100 मीटर तक घसीट ले गयी। जिसमें सैनिक के साथ-साथ बाइक के भी परखच्चे उड़ गये तथा कार के भी चिथड़े उड़ गये।

तेज धमाके की आवाज होने पर वहां से गुजर रहे वाहन एवं आस-पास के लोग एकत्रित हो गये। घटना में सैनिक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार सवार दो युवक एवं तीन युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक कार सवार युवक-युवतियां नशे में थी तथा दुघर्टनाग्रस्त कार में बीयर की पेटी रखी हुई थी। उनका कहना था कि कार उ.प्र. सरकार के वरिष्ट मंत्री के नजदीकी की थी उनके यहां जन्मदिन की पार्टी थी। जिसके जश्न में युवक-युवतियां डूबे थे।

पुलिस ने बाइक एवं कार को कब्जे में लेकर सैनिक के शव को पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया। कार सवार घायलों को उपचार के लिये भर्ती कराया गया। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की रिपोर्ट सेना के हेड कांस्टेबिल मोहन लाल ने मथुरा कोतवाली में कार चालक के विरूद्ध दर्ज कराई है।