जंगलराज की झलक: BJP सांसद की कार को ओवरटेक करने पर, युवकों ने ट्रक चालक को अधमरा किया !

0
1

 

यूपी में 14 साल बाद दिख रहा गुंडों का वास्तविक जंगलराज, जहाँ बलात्कार-हत्या,छेड़खानी,डकैती,लूट और मारपीट जैसे संगीन अपराध प्रदेश की सडकों पर सरेआम हो रहे हैं और करने वाले कोई पेशेवर अपराधी नहीं बल्कि भाजपा नेताओं के भेष में छुपे हुए अपराधी हैं ।

लखनऊ : यूपी की राजधानी में मुख्यमंत्री योगी की नाक के नींचे, लखनऊ के बंथरा इलाके में भाजपा नेताओं और उनके समर्थकों की सरेआम गुंडई देखने को मिली। बता दें कि सांसद लिखी हुई और भाजपा का झंडा लगी स्कार्पियो कार को ओवरटेक करने पर नशे में धुत युवकों ने ट्रक चालक व क्लीनर को बुरी तरह पीटते हुए उनका बुरा हाल कर दिया, जबकि पुलिस और जनता तमाशबीन बनी रही।

स्कार्पियो को ओवरटेक करने से नाराज नशे में धुत युवकों ने ट्रक चालक व क्लीनर को ओवरटेक करके रोका और जमकर पिटाई की। पुलिस के पहुँचने पर हमलावर भाग निकले। गाड़ी पर भाजपा के निशान के साथ सांसद लिखा था। पुलिस ने पिटे चालक व क्लीनर से पूछताछ शुरू की है। उन्नाव के नवाबगंज निवासी ट्रक चालक रामशंकर ने बताया कि उसने कानपुर की तरफ जा रही भाजपा का झंडा लगी स्कार्पियो को दरोगा खेड़ा के पास ओवरटेक किया और एसपीआरसी पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ा करके अपने परिचित का इंतजार कर रहा था।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ऐसी ही एक घटना इलाहबाद में हुई थी, जब एक सिख ट्रक चालाक को सरेआम पगड़ी उतारकर उसके बाल खींचते हुए मारा गया था। इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था और आज तक उन गुंडों पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है क्योंकि उनमें से एक लड़का अपने आपको उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या का भांजा बता रहा था और ट्रक चालक को मारते-मारते कह रहा था कि मेरे मामा से बड़ा यूपी में कोई गुंडा नहीं है । वही सिख ट्रक चालक बार-बार यही कह रहा था कि जितना भी मारना है मार लो पर मेरे बाल छोड़ दो।

इस बीच पीछे से आई उसी स्कार्पियो से पांच-छह युवक उतरे, और उसे वा क्लीनर बुंदेला को नीचे घसीटकर पिटाई शुरू कर दी। कहा कि सांसद की गाड़ी को हार्न बजाकर ओवरटेक करने की हिम्मत कैसे हुई ? दोनों की पिटाई होते देख एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोलरूम कॉल कर दी। पुलिस के पहुंचने पर हमलावर अपनी गाड़ी से भाग निकले। स्कॉर्पिओ गाडी पर भाजपा के निशान के साथ सांसद लिखा था।

एसओ बंथरा बलवंत शाही ने बताया कि रामशंकर व बुंदेला से मामले की तहकीकात की जा रही है। गाड़ी के बारे में छानबीन के साथ झगड़े की असल वजह मालूम की जा रही है।

Loading...